ताज़ा खबर :
prev next

Month: April 2018

कारोबारी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बदमाशों ने की लूट

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के लालकुआं पर बस के इंतजार में खड़े कारोबारी को कार सवार तीन बदमाशों ने अगवा कर लिया। बदमाशों ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और बेहोश होने के बाद हजारों की … Continue reading “कारोबारी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बदमाशों ने की लूट”


शार्ट सर्किट से फाइनेंस कंपनी में लगी आग, लाखों का नुकसान

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के गोविन्दपुरम में मकान में चल रही फाइनेंस कंपनी में सोमवार सुबह लगी आग से कॉलोनी में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची दमकल की एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इस घटना में मकान … Continue reading “शार्ट सर्किट से फाइनेंस कंपनी में लगी आग, लाखों का नुकसान”


जानिये घूकना के प्राथमिक स्कूल का सूरते हाल

गाज़ियाबाद। अपने जिले में अधिकाँश प्राथमिक स्कूलों की हालत बहुत दयनीय है। टीचरों की कमी से लेकर शौचालय जैसी अति आवश्यक सुविधाओं से भी ये स्कूल वंचित हैं। घूकना क्षेत्र अंतर्गत नौबत सिंह त्यागी बेसिक परिषदीय प्राथमिक विद्यालय के हालात भी … Continue reading “जानिये घूकना के प्राथमिक स्कूल का सूरते हाल”


MP- ‘शिव’ राज में दलित विवाद, कांस्टेबल भर्ती में उम्मीदवारों के सीने पर लिख दिया SC-ST

भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले में पुलिस कॉस्टेबल भर्ती का मेडिकल टेस्ट जारी था। उस दौरान कुछ उम्मीदवारों के सीने पर पहचान के लिए SC-ST लिख दिया गया। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आ जाने से मामले ने तूल … Continue reading “MP- ‘शिव’ राज में दलित विवाद, कांस्टेबल भर्ती में उम्मीदवारों के सीने पर लिख दिया SC-ST”


4 मई को जीएसटी काउंसिल की 27वीं बैठक, हो सकते हैं ये बड़े फैसले

नई दिल्ली। 4 मई को जीएसटी काउंसिल की 27वीं बैठक होने वाली है और इस बैठक में आपके जीवन से जुड़े कई फैसले हो सकते हैं। कर्नाटक चुनावों से पहले होने वाली ये बैठक बहुत ही महत्वपूर्ण है। वित्तमंत्री अरुण … Continue reading “4 मई को जीएसटी काउंसिल की 27वीं बैठक, हो सकते हैं ये बड़े फैसले”


लखीमपुर- मातम में बदला खुशी का माहौल, हर्ष फायरिंग में दूल्हे की गोली लगने से मौत

लखीमपुर। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शादी समारोह में हर्ष फायरिंग रूकने का नाम नहीं ले रही है। जिसका खामियाजा कई बार लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है। ताजा मामला लखीमपुर खीरी का है। यहां उस वक्त … Continue reading “लखीमपुर- मातम में बदला खुशी का माहौल, हर्ष फायरिंग में दूल्हे की गोली लगने से मौत”


आईपीएल 2018- केकेआर के खिलाफ मैच में मिली हार से नाराज विराट कोहली

बेंगलुरू। आईपीएल 2018 में रविवार को विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलुरु को एक और हार का सामना करना पड़ा। मैच में विराट की टीम 175 रन के सम्‍मानजनक स्‍कोर को भी डिफेंड करने में नाकाम रही और उसे सात मैचों … Continue reading “आईपीएल 2018- केकेआर के खिलाफ मैच में मिली हार से नाराज विराट कोहली”


राह चलते लोगों से लूटपाट करने वाले 9 बदमाश अरेस्ट

गाज़ियाबाद। थाना सिहानीगेट पुलिस ने 9 शातिर लूटेरे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एनसीआर के विभिन्न इलाकों में राह चलते लोगों से लूटपाट करते थे। पुलिस ने बताया कि, आरोपी उमंग निवासी लोहिया नगर, मनीष निवासी लोहिया नगर, मनोज … Continue reading “राह चलते लोगों से लूटपाट करने वाले 9 बदमाश अरेस्ट”


रिम्स शिफ्ट करने पर लालू बोले- अगर मुझे कुछ हुआ तो एम्स जिम्मेदार

नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को रांची रिम्स अस्पताल में सोमवार (30 अप्रैल) को शिफ्ट किया जा रहा है. लालू यादव को रिम्स शिफ्ट करने के लिए एम्स प्रशासन द्वारा मंजूरी देने के बाद अब उन्हें रांची ले जाया जा रहा है। उन्हें … Continue reading “रिम्स शिफ्ट करने पर लालू बोले- अगर मुझे कुछ हुआ तो एम्स जिम्मेदार”


बुद्ध जयंती पर विशाल भंडारे का हुआ आयोजन

गाज़ियाबाद। सोमवार को वसुंधरा जन्मोत्सव समिति द्वारा 2562वीं बुद्ध जयंती के अवसर पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि वसुंधरा से बसपा पार्षद अरविन्द चौधरी और साहिबाबाद के बसपा पार्षद हिमांशु चौधरी द्वारा भगवन बुध को मालार्पण कर … Continue reading “बुद्ध जयंती पर विशाल भंडारे का हुआ आयोजन”


पुलवामा में आतंकी मुठभेड़, दो जवान घायल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आज आतंकवादियों के साथ एक मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में दो से तीन आतंकवादियों के होने की सूचना मिलने के … Continue reading “पुलवामा में आतंकी मुठभेड़, दो जवान घायल”


सात्विक फाउंडेशन ने प्रथम स्थान लाने वाले छात्रों को किया सम्मानित

गाज़ियाबाद। सामाजिक संस्था सात्विक फाउंडेशन द्वारा एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।  इस दौरान ABACUS प्रतियोगिता में प्रथम स्थान ग्रहण किए गए 9 वर्षीय छात्र मानित सिंघल व MBA में अपने कॉलेज में टॉप स्थान व बेस्ट स्टूडेंट का … Continue reading “सात्विक फाउंडेशन ने प्रथम स्थान लाने वाले छात्रों को किया सम्मानित”


श्रम न्यायालय की टूटी दीवार, लोगों ने बना दिया कूड़ा घर

गाज़ियाबाद। लोहिया नगर सेक्टर 8, ब्लॉक डी स्थित श्रम न्यायालय की दीवारे टूट चुकी हैं और कूड़े घर मे बदल गई हैं। दीवारे टूट जाने के कारण स्थानीय निवासी अपने घर का कूड़ा यहीं फेक देती है। जिसके कारण दीवार के अन्दर कूड़े की … Continue reading “श्रम न्यायालय की टूटी दीवार, लोगों ने बना दिया कूड़ा घर”


नाला ना होने से कच्ची सड़क पर भरा रहता है बदबूदार पानी

गाज़ियाबाद। नंदग्राम आश्रम रोड स्थित रेनबो मॉडल स्कूल वाली गली में नालियों व सडकों की हालत आये दिन खराब होती जा रही है। नाले की घेराबंदी नहीं होने से नाले का गंदा पानी सडकों पर बहता रहता है। यहाँ की सड़कें … Continue reading “नाला ना होने से कच्ची सड़क पर भरा रहता है बदबूदार पानी”


बुनियादी सुविधाओं को तरसता अम्बेडकर पार्क

गाज़ियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अम्बेडकर नगर पुलिस चौकी के नज़दीक बना अम्बेडकर पार्क बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रहा है। आज इस आधे-अधूरे पार्क का उद्घाटन नगर निगम महापौर द्वारा कराया जाना था, लेकिन पार्क का काम पूरा नहीं … Continue reading “बुनियादी सुविधाओं को तरसता अम्बेडकर पार्क”