ताज़ा खबर :
prev next

Month: May 2018

ट्रेन में यात्रा के दौरान युवक का खोया बैग, रिपोर्ट दर्ज

गाज़ियाबाद।  गाज़ियाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में सफर के दौरान एक युवक का जरुरी कागजात से भरा बैग खो गया। धीरेंद्र कुमार भोगाँव जिला मैनपुरी से दिल्ली जाने के लिए कालिंदी एक्सप्रेस के जेनरल कोच में सफ़र कर रहे थे। इस … Continue reading “ट्रेन में यात्रा के दौरान युवक का खोया बैग, रिपोर्ट दर्ज”


शर्मनाक: साहिबाबाद में विकलांग युवती से दरिंदों ने किया गैंगरेप, एक अरेस्ट

गाज़ियाबाद। शहर में दुष्कर्म के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला सिहानीगेट क्षेत्र का है जहाँ तीन बदमाशों ने विकलांग युवती को अगवा कर गैंगरेप किया। गुरूवार को सुबह बदमाशों ने युवती को अगवा कर साहिबाबाद ले जाकर वारदात … Continue reading “शर्मनाक: साहिबाबाद में विकलांग युवती से दरिंदों ने किया गैंगरेप, एक अरेस्ट”


प्रदूषण कम करने के लिए शहर की 11 सड़कों के किनारे विकसित होगी ग्रीन बेल्ट

गाज़ियाबाद। शहर में प्रदूषण का लेवल कम करने के लिए केंद्रीय पर्यावरण मंत्रालय के बाद अब यूपी पर्यावरण मंत्रालय भी सक्रिय हो गया है। इसी क्रम में पर्यावरण विभाग ने वाहनों के अधिक दबाव वाली प्रमुख सड़कों के किनारे ग्रीन … Continue reading “प्रदूषण कम करने के लिए शहर की 11 सड़कों के किनारे विकसित होगी ग्रीन बेल्ट”


साहिबाबाद में पार्षद सरदार सिंह ने लगाया सीवर पंप

गाज़ियाबाद। गुरूवार को वार्ड- 37 शालीमार गार्डन साहिबाबाद में पार्षद सरदार सिंह द्वारा 7.5 किलोवॉट का सीवर पंप लगाया गया। जिससे छाबड़ा कॉलोनी ,बच्चा कॉलोनी व विक्रम एन्क्लेव में सीवर के गंदे पानी के जलभराव की समस्या में सुधार होगा। … Continue reading “साहिबाबाद में पार्षद सरदार सिंह ने लगाया सीवर पंप”


CM केजरीवाल ने कहा- लोगों को खल रही है मनमोहन सिंह जैसे ‘शिक्षित प्रधानमंत्री’ की कमी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए गुरुवार को कहा कि लोगों को मनमोहन सिंह जैसे ‘शिक्षित प्रधानमंत्री’ की कमी खल रही है। हालांकि, केजरीवाल अब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ … Continue reading “CM केजरीवाल ने कहा- लोगों को खल रही है मनमोहन सिंह जैसे ‘शिक्षित प्रधानमंत्री’ की कमी”


सीएमओ एक सप्ताह में कराये चिकित्सा अधिकारी का अवशेष भुगतान- डॉ. प्रभात कुमार

मेरठ। गुरूवार को मेरठ आयुक्त कार्यालय में आयोजित ‘मित्र दिवस’ की अध्यक्षता करते हुए डॉ. प्रभात कुमार ने शिकायतकर्ता की समस्याओं को सुनते हुए सीएमओ को जल्द से जल्द समाधान के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने योगेन्द्र सिंह सोलंकी निवासी मेरठ … Continue reading “सीएमओ एक सप्ताह में कराये चिकित्सा अधिकारी का अवशेष भुगतान- डॉ. प्रभात कुमार”


एबीईएस कॉलेज में क्लब के छात्र सदस्यों को किया सम्मानित

  गाज़ियाबाद। एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में शिक्षा के साथ उपर्युक्त जरूरतों को पूरा करने के लिए 11 क्लब बनाए गए है जिसमें हर साल लगभग 15-20 अध्यापक सदस्यों द्वारा चुने गए 1 हजार छात्र सम्मिलित होते है। प्रत्येक क्लब, क्लबसचिव, … Continue reading “एबीईएस कॉलेज में क्लब के छात्र सदस्यों को किया सम्मानित”


चंदा कोचर की बढ़ी मुश्किलें, वीडियोकॉन केस में ICICI बैंक ने शुरू की आंतरिक जांच

नई दिल्ली। वीडियोकॉन कर्ज मामले को लेकर विवादों में फंसी आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ चंदा कोचर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। आईसीआईसीआई बैंक ने अब उनके खिलाफ स्वतंत्र रूप से आंतरिक जांच शुरू कर दी है। आईसीआईसीआई बैंक … Continue reading “चंदा कोचर की बढ़ी मुश्किलें, वीडियोकॉन केस में ICICI बैंक ने शुरू की आंतरिक जांच”


उपचुनावों में BJP के खराब रिकॉर्ड पर कांग्रेस ने कहा- ये मोदी सरकार के खात्मे की शुरुआत है

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा कि उपचुनावों के नतीजे बताते हैं कि झूठ, धोखे और विश्वासघात पर आधारित BJP के साम्राज्य के अंत की शुरुआत हो चुकी है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रमोद तिवारी ने कहा कि जनता ने जो निर्णायक जीत … Continue reading “उपचुनावों में BJP के खराब रिकॉर्ड पर कांग्रेस ने कहा- ये मोदी सरकार के खात्मे की शुरुआत है”


पासपोर्ट ऑफिस के कर्मचारियों ने की हड़ताल, आवेदक परेशान

गाज़ियाबाद। पिछले कई दिनों से लगातार काली पट्टी बांधकर विरोध जता रहे गाजियाबाद पासपोर्ट ऑफिस के कर्मचारियों ने गुरुवार को सुबह अचानक काम बंद कर दिया। इसके चलते यहां अपना पासपोर्ट बनवाने आए आवेदकों को काफी परेशानियों का सामना करना … Continue reading “पासपोर्ट ऑफिस के कर्मचारियों ने की हड़ताल, आवेदक परेशान”


दुबई से आ रहे 2 तस्कर दिल्ली एयरपोर्ट पर अरेस्ट, 55 लाख का सोना बरामद

नई दिल्ली। तस्करी के जरिये करीब 55 लाख रुपए का सोना भारत लाने की कोशिश के आरोप में सीमा शुल्क अधिकारियों ने राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सीमा-शुल्क विभाग की ओर … Continue reading “दुबई से आ रहे 2 तस्कर दिल्ली एयरपोर्ट पर अरेस्ट, 55 लाख का सोना बरामद”


वर्ल्ड नो टोबैको डे आज, सिगरेट का एक कश आपके शरीर में पहुंचाता हैं 7 हजार से अधिक केमिकल्स

नई दिल्ली। धूम्रपान करने वाले हर व्यक्ति के शरीर में एक साथ 7 हजार से ज्यादा हानिकारक केमिकल्स का असर पड़ता है। इसमें से 250 से ज्यादा केमिकल बहुत ज्यादा खतरनाक और 69 केमिकल कैंसर का कारण बनते हैं। जी हां … Continue reading “वर्ल्ड नो टोबैको डे आज, सिगरेट का एक कश आपके शरीर में पहुंचाता हैं 7 हजार से अधिक केमिकल्स”


चुनाव 2018- शाहकोट व आरआरनगर से कांग्रेस जीती, पालघर और थराली में भाजपा को जीत

नई दिल्ली। देश की 4 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे लगभग साफ हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश की कैराना सीट पर आरएलडी भाजपा से बढ़त बनाए हुए है, वहीं नूरपुर सीट से समाजवादी पार्टी के … Continue reading “चुनाव 2018- शाहकोट व आरआरनगर से कांग्रेस जीती, पालघर और थराली में भाजपा को जीत”


निगम बनाएगा 42 करोड़ की लागत से सीवेज पंपिंग स्टेशन

गाज़ियाबाद। नगर निगम की तरफ से शालीमार गार्डन मेन के विजय पार्क में 42 करोड़ रुपये की लागत से सीवेज पंपिंग स्टेशन बनाया जाएगा। बुधवार को नगर आयुक्त, जेई डीके सत्संगी, जोनल प्रभारी एसके गौतम, एग्जिक्युटिव इंजीनियर और स्थानीय पार्षद … Continue reading “निगम बनाएगा 42 करोड़ की लागत से सीवेज पंपिंग स्टेशन”


क्रांतिकारी पथिक की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया

गाजियाबाद। केंद्र में भाजपा की सरकार के सफलता पूर्वक चार वर्ष होने पर स्वच्छता अभियान के अंतर्गत विजय सिंह पथिक को नमन किया। इस मौके पर भौपुरा मंडल में महानगर अध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी के आह्वान पर मंडल अध्यक्ष व क्षेत्रीय पार्षद … Continue reading “क्रांतिकारी पथिक की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया”