ताज़ा खबर :
prev next

सफल आवेदकों को दाखिला न दिए जाने के संबंध में जिलाधिकारी को ज्ञापन

गाज़ियाबाद। प्रदेश सरकार द्वारा अनिवार्य शिक्षा 2009 के तहत गरीब बच्चों को निःशुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से ऑनलाईन आवेदन मांगे गए थे। इसमें जिन आवेदकों के नाम जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी विभाग की सूची में आए हैं उन्हें भी स्कूलों द्वारा दाखिले नही दिए जा रहे है।

प्रताप विहार क्षेत्र के इंद्रापुरम पब्लिक स्कूल, चिल्ड्रन एकेडमी व डीएवी के सफल आवेदक स्कूल और बेसिक शिक्षा विभाग में लगातार संपर्क कर रहे है। लेकिन उन्हें प्रदेश सरकार द्वारा गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से लागू की गयी योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

इस सम्बन्ध में ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्यों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। एशोसिएशन के सदस्यों का कहना है कि जिन बच्चों के नाम सफल आवेदकों की सूची में आए हैं, उन सभी के दाखिले हुए हैं या नहीं इसकी जाँच अपने स्तर से करवाई जाए। यदि कहीं खामी मिले तो उसपर कार्यवाही हो।

ज्ञापन देने वालों में ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन की अध्यक्ष शिवानी जैन, सचिन सोनी महामंत्री,मोहित सिंघल सदस्य,आर्यन डीएवी प्रताप विहार,जैद मंसूरी,फैजान मंसूरी डीएवी प्रताप विहार,दिव्या सागर डीएवी प्रताप विहार,मृदुल चिल्ड्रेन एकेडमी प्रताप विहार के पेरेंट्स जिला मुख्यालय थे।

 

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।