ताज़ा खबर :
prev next

टूटी सड़कें, नालों का हाल-बेहाल, कैसे होगा मानसून में गुजारा

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद साईट 4 औद्योगिक क्षेत्र सौर ऊर्जा मार्ग रोडवेज डिपो से लेकर रेलवे रोड पुलिस चौकी के सामने बन रहे नाले से आम जनता का निकलना मुश्किल हो गया है। लोगों को नाले के गंदे पानी से होकर गुजर ना पढ़ रहा है। पूरे रोड पर दोनों तरफ जल ही जल दिखाई दे रहा है।

कई बार अनुरोध करने के बाद भी संबंधित विभाग के अधिकारी कार्य की तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं। जिसकी वजह से ठेकेदार अनिमिया तरीके से नाले के गंदे पानी को सड़कों पर बहा रहा है। जिससे आने जाने वालों का जीवन नरक बन गया है। महीनों से चल रहा है काम आज तक सही तरीके से नहीं किया जा रहा है। बिना मानक के बिना सोचे समझे जहां मर्जी आए वही नाले का गंदा पानी छोड़ दिया जाता है, जिसकी वजह से कंपनी से निकलने वाले मजदूरों को गेट पर ही गंदे पानी से गुजर ना पड़ रहा है।

 

वहीं, साहिबाबाद गांव के निवासियों के लिए नाला नरक बन गया है। क्योंकि यहां हजारों लोग स्कूली बच्चे यहीं से बस पकड़ते हैं। आज हालात यह है कि पैदल चलने वाले तक के लिए रास्ता नहीं है। वही मोटरसाइकिल इत्यादि को भी निकलने में परेशानी हो रही है।

इस संबंध में जब हमने वार्ड नंबर 40 के पार्षद हिमांशु चौधरी से बात की तो उन्होंने बताया कि, नाले का निर्माण कार्य शुरू करा दिया गया है, इसके बाद सडकों की भी मरम्मत कराई जाएगी। पांच दिन के निर्माण कार्य में सभी समस्याएँ समाप्त हो जाएँगी।

”हमारा गाज़ियाबाद ” के जागरूक नागरिक हमें अपनी समस्या भेजकर उस की शिकायत जनसुनवाई के माध्यम से मुख्यमंत्री को भी कर देते हैं। देखा गया है कि जनसुनवाई पोर्टल पर की गयी शिकायत का निस्तारण अति शीघ्र हो जाता है। आप किसी भी समस्या की शिकायत http://jansunwai.up.nic.in/ पर क्लिक कर के सीधे मुख्यमंत्री से कर सकते हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel