ताज़ा खबर :
prev next

20 जुलाई को होगा देशव्यापी चक्का जाम, नहीं चलेंगे ट्रक

डीजल की कीमतों में कटौती करने तथा पूरे देश में एक ही मूल्य लागू करने समेत अन्य मांगों को लेकर ट्रक आपरेटर 20 जुलाई की शाम छह बजे से हड़ताल पर जा रहे हैं। आपरेटरों का कहना है कि ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आव्हान पर चक्का जाम का निर्णय लिया गया है। चक्का जाम में यूपी-दिल्ली सीमापुरी बार्डर पर रोजाना होने वाली दो हजार ट्रकों की आवाजाही थम जाएगी।

सोमवार को यूपी बार्डर पर ट्रक आपरेटर्स की बैठक हुई। बैठक में ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस, यूपी बार्डर ट्रांसपोटर्स एंड ट्रेडर्स एसोसिएशन, यूपी बार्डर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन तथा गाजियाबाद ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन से जुड़े ट्रक आपरेटरों ने भाग लिया।

बैठक की जानकारी देते हुए यूपी बार्डर ट्रांसपोटर्स एंड ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मंजीत सिंह ने कहा कि 20 जुलाई की शाम 6 बजे से पूरे देश में ट्रकों का चक्का जाम है। ऑल इंडिया मोटर कांग्रेस के आव्हान पर चक्का जाम किया जा रहा है। ट्रक आपरेटर्स की मांग है कि सरकार देशभर में डीजल का एक ही रेट लागू करे। ट्रकों को टोल फ्री किया जाए या एकमुश्त टोल वसूल किया जाए। ट्रांसपोर्ट से जुड़ी नीति बनाते समय आपरेटरों को भी शामिल किया जाना चाहिए। बैठक में अजय पाठक, राकेश चुग, त्रिलोचन सिंह, राजबीर सिंह, एमआर वालिया, जोगेंद्र कसाना, रमन सब्बरवाल तथा वीरपाल सिंह समेत अनेक आपरेटर मौजूद रहे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel