ताज़ा खबर :
prev next

एसओजी कॉन्स्टेबल पर 3.76 लाख रुपये लूटने का आरोप

गाज़ियाबाद हापुड़ के प्रॉपर्टी डीलर अशोक कुमार ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर बागपत में तैनात यूपी पुलिस के एक कॉन्स्टेबल पर 3.76 लाख रुपये लूटने का आरोप लगाया है।

पीड़ित ने बताया कि गत 13 जुलाई को वह अपने दोस्त इसमसिंह व आकिल निवासी मेरठ के साथ अपनी बेटी की शादी के लिए सामान खरीदने कार से मोदीनगर आ रहे थे। इस दौरान जब वह हापुड़ रोड पर मोदी पोन कॉलोनी के गेट पर पहुंचे तभी पीछे से आई एक सफेद रंग की कार में सवार दो लोगों ने ओवरटेक करके उनकी कार रुकवा ली।

उन्होंने बताया कि कार से उतरे शख्स ने खुद को एसओजी का कॉन्स्टेबल बताया और उनकी कार की तलाशी लेने की बात कही। इसके बाद आरोपित कॉन्स्टेबल ने कार में रखा बैग उठा लिया, जिसमें 3 लाख 76 हजार रुपये थे। जाते वक्त कॉन्स्टेबल उन्हें धमकी देकर गया कि अगर उन्होंने पुलिस से शिकायत की तो फर्जी नोट रखने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लेंगे। पीड़ित का कहना है कि उन्होंने जांच पड़ताल की तो पता चला कि उक्त कॉन्स्टेबल बागपत जिले में तैनात है। एसएचओ गजेंद्रपाल सिंह ने शिकायती पत्र पर जांच करवाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम बागपत भेजकर जांच कराई जाएगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel