ताज़ा खबर :
prev next

एमएमएच कॉलेज में प्रबंधन के खिलाफ छात्रों ने किया प्रदर्शन

गाज़ियाबाद। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेताओं व अन्य छात्रों ने मिलकर एमएमएच कॉलेज में सोमवार को परिसर में प्रदर्शन किया। विभिन्न मांगें पूरी न करने का आरोप लगाते हुए छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। देर शाम तक कॉलेज प्रबंधन की ओर से ध्यान न दिए जाने के कारण छात्र भूख हड़ताल पर बैठ गए। यह भूख हड़ताल उन्होंने आज यानि मंगलवार को भी रखा।

एमएमएच कॉलेज की विभिन्न खामियों को दूर करने के लिए कॉलेज प्रबंधन को छात्र नेताओं व कॉलेज के अन्य छात्रों ने मिलकर पिछले दिनों ज्ञापन दिया था। कई सप्ताह बीत जाने के बाद भी प्रबंधन की ओर से उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। इससे नाराज छात्रों ने सोमवार को कॉलेज प्रबंधन का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की।

यही नहीं, कॉलेज के अध्यक्ष भीष्म सिंह समेत कई छात्र कॉलेज गेट पर भूख हड़ताल पर बैठ गए। इसके बाद भी कॉलेज प्रबंधन के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। कॉलेज अध्यक्ष भीष्म सिंह ने बताया कि अगर मांगे पूरी नहीं हुईं तो भूख हड़ताल जारी रहेगी और बड़े पैमाने पर प्रदर्शन होगा।

छात्र नेताओं व अन्य छात्राओं ने कॉलेज परिसर में विकलांग छात्र-छात्राओं के लिए रैम्प न होने का मुद्दा प्रमुखता से उठाया था। यही नहीं, कॉलेज में वार्षिकोत्सव व वार्षिक खेल उत्सव न होने के मामले को भी ज्ञापन के जरिए उठाया था। इसके अलावा छात्राओं के लिए कॉलेज में सुरक्षित व साफ शौचालय न होने व मेधावी छात्र-छात्राओं को मेडल ने देने को लेकर भी छात्रों में नाराजगी है। इसके अलावा कॉलेज में रोजाना कक्षाएं न चलने व शिक्षकों द्वारा मनमानी करने का भी छात्रों ने आरोप लगाया है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।