ताज़ा खबर :
prev next

बंदरों के आतंक से लोग परेशान, नहीं हो रही कार्रवाई

गाज़ियाबाद। बंदरों के आतंक से वसुंधरा सही शास्त्रीनगर के लोग काफी परेशां हैं। पिछले दिनों में बंदर के काटने से  एक दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो चुके हैं। जिसके वजह से वसुंधरा के लोग दहशत में है। बच्चों ने पार्क में खेलना बंद कर दिया है। लोग बेहद जरूरी काम होने पर हाथ में डंडा लेकर ही घर के बाहर निकलते हैं। स्थानीय लोगों ने कई बार वन विभाग, नगर निगम और पुलिस से शिकायत की है, लेकिन अभी लोगों को बंदरों से राहत नहीं मिली।

वसुंधरा के सेक्टर-चार बी स्थित वार्तालोक अपार्टमेंट, शिव गंगा, आकाश गंगा, आदर्श व प्रज्ञा कुंज अपार्टमेंट में पिछले तीन माह में बंदर एक दर्जन से अधिक लोगों को काट चुके हैं। बंदरों के काटने के बाद से परेशान कुछ महिलाएं अभी भी इलाज करा रही हैं। लोगों का कहना है कि करीब 25 बंदरों का झुंड है जो सोसायटियों में घूमता है।

बंदरों के काटने की डर से लोग गुलेल रख रहे हैं। हमेशा दरवाजा बंद करके रखते हैं। घर के बाहर लोग दहशत में झाड़ू नहीं लगाते हैं। बच्चों को स्कूल बस से लाने और ले जाने के समय परिजन हाथ में डंडा लेकर जाते हैं, जिससे बंदर न काटें। इन सोसायटी में लोग घर से बाहर कोई सामान हाथ में लेकर नहीं निकलते हैं।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।