ताज़ा खबर :
prev next

मिलिट्री ग्राउंड में बीफ मिलने की खबर से मचा हडकंप, जाँच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र के मिलिट्री ग्राउंड में आज सुबह से हालात तनावपूर्ण है। मौके पर बजरंग दल के अलावा कई हिंदू दलों के लोग पहुंच रहे हैं। लोगों ने हंगामा भी किया है। आरोप है कि इलाके में एक जानवर का मांस मिला है ।और अवैध बूचड़खाने से जानवर का मांस यहां पर आया है । इसके बाद बजरंग दल और कई हिंदू दलों के लोगों ने थाने पर भी हंगामा किया।

मौके पर भारी पुलिस बल लगाया गया है। इसके अलावा पी ए सी को भी अलर्ट रखा गया है क्योंकि हालात तनावपूर्ण कभी भी बन सकते हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। डीएसपी मनीषा सिंह ने बताया कि मांस को फॉरेंसिक लैब भेजा जा रहा है। जांच के बाद पूरा मामला साफ होगा। और प्रदर्शनकारियों को शांत कराया गया है।

वहीं बजरंग दल और दूसरे हिंदू संगठन के लोग हंगामे को शांत करने को तैयार नहीं हुए। उन्होंने थाने का भी घेराव किया और चेतावनी दी है कि इस मामले में जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो प्रदर्शन करेंगे।

योगी सरकार के जिम्मा संभालने के बाद तमाम अवैध बूचड़खानों पर कार्यवाही की गई थी। लेकिन आरोप है कि अभी भी इस तरह के बूचड़खाने चल रहे हैं। जहां पर जानवरों को काटकर उसका मांस सप्लाई किया जा रहा है। हालांकि पुलिस अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं और जांच के बाद ही इन आरोपों की तस्दीक हो सकती है। इतना जरूर है कि इलाके के हालात संवेदनशील बने हुए हैं। जिसको देखते हुए पुलिस बल भारी संख्या में मौजूद है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।