ताज़ा खबर :
prev next

मसाज पार्लर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, तीन विदेशी युवतियों समेत 11 गिरफ्तार

गाज़ियाबाद | ट्रांस हिंडन क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-11 स्थित एक टॉवर में रविवार रात पुलिस ने छापेमारी कर एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने पांच युवती समेत 11 लोगों को इस दौरान गिरफ्तार किया। पुलिस ने स्पा सेंटर के अंदर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। सीओ इंदिरापुरम धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि दिल्ली निवासी अमित कौल का वसुंधरा सेक्टर-11 के 11-सी टॉवर की द्वितीय मंजिल पर सवोएय वेलनेस नाम से स्पा सेंटर चल रहा था। दिल्ली के हरि नगर निवासी अर्जुन स्पा सेंटर का मैनेजर है। पुलिस को रविवार शाम स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली।

सूचना पर पुलिस टीम ने छापेमारी की। इस दौरान पांच युवतियां और तीन युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस को देखते ही मैनेजर समेत तीन कर्मचारी भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने तीनों को धर दबोचा। पकड़े गए आरोपी आशुतोष झा, अभिषेक रंजन और अमरीश हैं। सीओ इंदिरापुरम ने बताया कि पांच युवतियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें तीन युवतियां थाइलैंड की और दो भारतीय हैं। विदेशी युवतियों के बारे में जांच की जा रही है कि वे किस वीजा पर भारत आई थीं।

जांच में पता चला है कि स्पा सेंटर पिछले तीन सालों से चल रहा था। पुलिस की नजर से बचने के लिए कुछ माह बाद नाम बदल दिया जाता था। आसपास के लोगों ने बताया कि यहां सुबह से रात तक युवकों की भीड़ लगी रहती थी, मगर उन्हें सेक्स रैकेट के बारे में जानकारी नहीं मिल पा रही थी। स्पा सेंटर के संचालक व्हाट्सएप के जरिए दिल्ली एनसीआर के ग्राहकों को स्पा सेंटर से जोड़ने का प्रयास करते थे। ग्राहकों को रेट के साथ युवतियों के फोटो भी भेजते थे। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को भनक नहीं लगे। इसलिए आवासीय क्षेत्र में स्पा सेंटर को खोला गया था। आरंभिक जांच में पता चला कि स्पा सेंटर में ग्राहकों से तीन से पांच हजार रुपये लिए जाते थे। रेट के हिसाब से कमरे और सुविधा मिलती थी। स्पा सेंटर को विदेशी तर्ज पर बनाया गया है। मसाज के लिए अलग और सेक्स रैकेट के लिए अलग कमरे बनाए गए हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel