ताज़ा खबर :
prev next

टूटी पड़ी स्ट्रीट लाईट बनी मुसीबत, जनसुनवाई पोर्टल भी हुआ बेअसर

गाज़ियाबाद। बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र के गोलचक्कर के पास कई महीने पहले ही स्ट्रीट लाईट का खम्बा टूट गया था जिसकी मरम्मत आज तक नहीं करवाई गई है। केवल इतना ही नहीं खंबे के टूटने के कुछ दिनों बाद ही इसकी एलईडी लाईट भी चोरी हो गई। जिसके कारण रात के वक्त इस रास्ते में अँधेरा पसर जाता है।

यह मार्ग इंडस्ट्रियल एरिया का मुख्य मार्ग है जहाँ से होते हुए लोग लाल कुंआ या राजनगर जाते हैं। दिन के वक्त तो यहाँ के लोगों को कोई दिक्कत नहीं होती लेकिन रात के वक्त इस रास्ते से होकर गुजरना खतरे से खाली नहीं होता।

हमारे सिटिजन रिपोर्टर भैरव झा ने बताया कि इस रास्ते की 14 में से सिर्फ 5 लाइटें ही सही हैं। जिसके कारण रात के वक्त यहाँ काफी अँधेरा रहता है। ऐसे में इस रास्ते से गुजरने वाले लोगों के साथ लूट-पाट के घटनाओं की आशंका बनी रहती है। इस संबंध में कई बार नगर निगम व जनसुनवाई पोर्टल पर भी शिकायत की गई है लेकिन इसका कोई विशेष लाभ नहीं हुआ।

बता दें कि इस रास्ते में  शाम के वक्त काफी संख्या में कंपनी में काम करने वाली महिला कर्मचारियों का आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में उन्हें भी इस रास्ते से जाने में असुविधा होती है लेकिन मुख्य मार्ग होने के कारण इस रास्ते से जाना उनकी मज़बूरी होती है।  देखना ये है कि नगर निगम इस समस्या का समाधान कबतक निकालता है।

 

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।