ताज़ा खबर :
prev next

अब दिल्ली और एनसीआर में ₹ 1 प्रति घंटा किराए पर मिलेगी इलैक्ट्रिक कार

गाज़ियाबाद | देश की मशहूर इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी महिंद्रा इलेक्ट्रिक और किराए पर कार देने वाली कंपनी जूमकार ने मंगलवार को मिलकर एक नई सेवा की घोषणा की है। इस सेवा के तहत अब दिल्ली-एनसीआर में भी इलेक्ट्रिक कार किराए पर मिल पाएगी। इस योजना के तहत ग्राहकों के लिए 100 महिंद्रा e2oPlus कार उपलब्ध होंगी। इसी हफ्ते से ये कारें रेंट पर मिलने लगेंगी। अभी तक यह कार मैसूर, हैदराबाद और जयपुर ही उपलब्ध थी।
जूम कार के को-फाउंडर ग्रेग मोरन ने बताया कि शुरुआत में इन कारों को सिर्फ 1 रुपये प्रति घंटा की दर से रेंट पर लिया जा सकेगा। जूम कार इन्हें फुल चार्ज करके देगी। ज्यादा दिन रखने पर आप घर पर भी इन्हें चार्ज कर सकते हैं। एयरपोर्ट और नई दिल्ली स्टेशनों से भी इन्हें रेंट पर लिया जा सकेगा।

महिंद्रा इलेक्ट्रिक के सीईओ महेश बाबू ने कहा कि दिल्ली को इलेक्ट्रिक कारों को बेहद जरूरत है और दिल्ली सरकार इलेक्ट्रिक कारों को लेकर काफी सहयोगात्मक रवैया है और इलेक्ट्रॉनिक वाहनों को खरीदने वालों को अतिरिक्त वित्तीय मदद देती है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस कदम के बाद से इलेक्ट्रिक कारों पर लोगों का भरोसा और बढ़ेगा। इन्हें दिल्ली के निवासी या विजिटर्स Zoomcar प्लैटफॉर्म के जरिए किराए पर ले पाएंगे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel