ताज़ा खबर :
prev next

मेवाड़ में हुआ अभिव्यक्ति-2018 समापन समारोह का आयोजन

गाज़ियाबाद। मेवाड़ में ‘अभिव्यक्ति-2018’ के समापन व पुरस्कार वितरण समारोह का हुआ आयोजन। इस दौरान खेलों में 302 विद्यार्थियों ने श्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर पुरस्कृत हुए। वहीं शिक्षा के क्षेत्र में कौशल दिखाने वाले 352 विद्यार्थियों ने गोल्ड, सिल्वर व ब्राॅन्ज मेडल एवं रनिंग शील्ड जीते।
शिक्षा व खेलों में 67 प्रतिशत लड़कियों ने विभिन्न पुरस्कार हासिल किये। क्रिकेट व वाॅलीबाल में लड़कों की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस अवसर पर मीडिया जगत में सराहनीय कार्य करने वाले चार क्षेत्रीय सीनियर फोटो जर्नलिस्ट को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। उन्हें मेवाड़ की ओर से शाॅल व स्मृति चिह्न भेंट में दिया गया।
लड़कियों की क्रिकेट, वाॅलीबाल व खो-खो खेल प्रतियोगिताओं में बीएड की टीम ने झंडे गाड़े। इस टीम ने क्रिकेट में बीसीए, वाॅलीबाल में बीटीसी व खो-खो में बीसीए टीम को मात दी। लड़कों की वाॅलीबाल व क्रिकेट प्रतियोगिताओं में मैनेजमेंट की टीम अव्वल रही। खो-खो में बीसीए की टीम ने जित हासिल की। इसके अलावा एथलैटिक्स सौ मीटर, दो सौ मीटर, चार सौ मीटर, आठ सौ मीटर, शाॅटपुट, जैवलिन, लाॅन्ग जम्प खेलों में लड़कों व लड़कियों के वर्ग में लड़कियों ने बाजी मारी।
इस मौके पर 40 चेयरमैन अवार्ड देकर प्रतिभाशाली बच्चों को अलग से पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर डाॅ. गदिया ने कहा कि मेवाड़ इंस्टीट्यूशंस का मकसद मेधावी व प्रतिभाशाली बच्चों को एक सार्थक मंच प्रदान करना है। जरूरी शिक्षा के अलावा भारतीय संस्कारों से परिष्कृत गुणों को विकसित कर समाज व देश की मुख्यधारा से नौजवानों को जोड़ना उनका मुख्य उद्देश्य है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।