ताज़ा खबर :
prev next

नगर निगम को नहीं दिखाई दे रही नंदग्राम की टूटी सड़कें और कूड़े के ढेर

गाज़ियाबाद। एक तरफ निगम द्वारा नगर में साफ-सफाई के दावे किये जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ मेरठ रोड से नंदग्राम जाने वाले मार्ग मरियम अस्पताल के सामने टूटे नाले से गंदगी का अंबार लगा है। हॉस्पिटल के सामने बने टूटे नाले व भरे कूड़े करकट से परेशान लोग गंदगी के बीच रहने को मजबूर हैं। नालों की वजह से जल भराव और कूड़ा करकट जमा होने की वजह से अनेको बीमारी उत्पन्न हो रही है। वहीं सड़कों के बीच में बड़े-बडे़ गड्ढे हो रहे हैं।

बता दें, हर बार चुनाव के समय प्रत्याशी लोगों को वार्ड का विकास कराने का वादा करते हैं और चुनाव के बाद सभी वादे भूल जाते हैं। लोग मक्खी-मच्छरों के आतंक से परेशान हैं। शिकायत के बाद भी सम्बंधित विभाग ने लोगों की समस्याओं की तरफ ध्यान नहीं दिया।

नगर निगम को जल्द से जल्द इस ओर ध्यान देने की आवश्यकता हैं, तभी लोगों को गंदगी से निजात मिल सकेगा।छतिग्रस्त सड़के व डिवाइडर से इस रोड से होकर गुजरने वाले वाहनों को भी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं टूटी सडके व डिवाइडर की वजह से रोजाना एक्सीडेंट भी होते रहते हैं। सड़कें गढ्डों में तब्दील हो गई हैं। हाल ये है कि इन सड़कों पर पैदल चलना तक मुश्किल है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।