ताज़ा खबर :
prev next

दुकानदार ने बच्ची से की छेड़छाड़, गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के संजयनगर सेक्टर 23 में परचून की दुकान पर सामान लेने गई एक बच्ची के साथ दुकानदार ने छेड़छाड़ की। दुकानदार ने बच्ची का हाथ पकड़कर दुकान में खींचने का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने दुकानदार को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बच्ची ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने आरोपित के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सेक्टर 23 संजयनगर के एक ब्लॉक में रहने वाली 10 साल की बच्ची पांचवीं कक्षा में पढ़ती है। वह रविवार सुबह पड़ोसी में परचून की दुकान से सामान लेने गई थी। यहां दुकानदार संजय अग्रवाल मौजूद था। उसने बच्ची को अकेला पाकर उसका हाथ पकड़ लिया और दुकान में खींच लिया। इसके बाद उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। बच्ची ने उसके चंगुल से अपने को बचाने का प्रयास किया लेकिन उसने नहीं छोड़ा। इस पर बच्ची ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए।

बच्ची वहां से छूटकर घर भागी और लोगों ने दुकानदार को पकड़ लिया। बच्ची ने घर जाकर अपने साथ हुई घटना को परिजनों को बताया। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और आरोपित संजय अग्रवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।