ताज़ा खबर :
prev next

एबीईएस काॅलेज में हुआ सप्तरंग-2018 का आयोजन

गाज़ियाबाद। एबीईएस इंजीनियरिंग काॅलेज में तकनीकी व सांस्कृतिक कार्यक्रम सप्तरंग का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम का उद्देश्य विद्यार्थियों में छिपी विभिन्न प्रतिभाओं का प्रतियोगिता के माध्यम से प्रस्तुत करना था। एमसीए विभागाध्क्ष प्रो. योगेश कुमार मित्तल ने सभी प्रतियोगियों व अन्य अतिथियों का स्वागत किया, तत्पष्चात संस्था के निदेषक डा. गजेंद्र सिंह ने प्रतियोगियो से खेल भावना से भाग लेने का आग्रह किया।

इस दौरान छात्रों ने विभिन्न प्रतियोगिताएं जैसे वेब क्विज, माइंड ट्विस्टर, रंगोली, पेंसिल स्केज, सोलो एवं डयूट सिंगिंग, ई-गेमिंग, सोलो एवं ग्रुप नृत्य में भाग लिया। आईपी की मांशी चैधरी माईड टविस्टर की विजेता रही, आईएमएस के रीदम रस्तोगी वैब क्वीज के विजेता, आईटीएस के संजीव कुमार ई.गेमिंग के विजेता, कालेज आॅफ आर्ट के हेमंत पेंसिल स्कैचिंग व रंगोली के विजेता, आईटिएस के हिमांशु जोशी सोलो सिंगिंग के विजेता, आईपी के शगुन और विकी डयूट सिंगिंग के विजेता, एकेजी के निशांत मोनो ऐक्टिग के विजेता, एमएमएच के सादीक मलिक सोलो डांस के विजेता और आईपीएम के प्रविन व ग्रुप, ग्रुप डांस के विजेता रहे।

कार्यक्रम के अंत में पुरस्कार वितरण समारोह हुआ। आयोजन में कार्यक्रम संयोजक पारूल कुद्रा, सह संयोजक राजेश कुमार मौर्य, तरूण कुमार शर्मा, विनोद कुमार, अंजली चैहान, सुरभी शर्मा, बलमीत कौर आदि उपस्थित रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।