ताज़ा खबर :
prev next

लोगों द्वारा ट्रेन से पकड़ी महिला चोर जीआरपी की कस्टडी से फरार

गाज़ियाबाद। जीआरपी थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रेन के लेडीज कोच में चोरी करने के आरोप में पकड़ी गई महिला मेडिकल के दौरान रेलवे पुलिस की अभिरक्षा से फरार हो गई। घटना एमएमजी अस्पताल में सोमवार शाम साढ़े छह बजे की है, जब जीआरपी थाने में तैनात महिला एसआइ मीरा काजल नाम की महिला को मेडिकल के लिए लेकर गई थी। मीरा जरूरी कार्यवाही के बाद जैसे ही अस्पताल से बाहर आईं, काजल उनके पीछे से निकलकर भाग गई। देर रात तक जीआरपी महिला की तलाशी में जुटी रही।

बता दें कि मथुरा, वृंदावन के हनुमान टीला निवासी महिला पद्मावत ट्रेन से गाजियाबाद आ रही थीं। उन्हें अपने रिश्तेदारों के साथ गाजियाबाद में एक समारोह में शामिल होना था। महिला के मुताबिक वह लेडीज कोच में सवार थीं। इसी ट्रेन में ओखला निवासी काजल बैठी थी। महिला के रिश्तेदारों का आरोप है कि मुरादाबाद के पास काजल ने सोते समय महिला के कुंडल निकाल लिए। उसके हाथ से कुंडल ट्रेन में गिर गए। इसी दौरान लोगों ने उसे देख लिया और शोर मचाया तो काजल ने भागने का प्रयास किया। इसके बाद लोगो ने उसे पकड़ लिया और ट्रेन के गाजियाबाद जंक्शन पहुंचने पर उसे जीआरपी की सुपुर्दगी में दे दिया। पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार किया था।

जीआरपी एसएचओ सोमवीर सिंह ने बताया कि काजल की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा। इस संबंध में विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।