ताज़ा खबर :
prev next

शराब पीने का विरोध करने पर पत्नी को पीटा, जाँच में जुटी पुलिस

गाज़ियाबाद। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर की नंदनगरी कॉलोनी में एक महिला को पति के शराब पीने का विरोध करना काफी महंगा पड़ गया। विरोध करने से नाराज पति ने महिला की जमकर पिटाई कर उसे घायल कर दिया। पीड़िता ने पति के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

नंदनगरी कॉलोनी में सरला अपने परिवार के साथ रहती है। महिला का पति शराब पीने का आदी है। आरोप है कि रविवार देर रात भी महिला का पति शराब पीकर घर आया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो इस बात से नाराज महिला के पति ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे घायल कर दिया।

सोमवार सुबह महिला ने कोतवाली में पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वहीं इसके अलावा निवाड़ी के गांव सौंदा में रविवार रात खाना देरी से देने से नाराज युवक ने अपनी पत्नी शबनम को मारपीट कर घर से निकाल दिया। सोमवार सुबह पीड़िता ने निवाड़ी थाने पहुंचकर पति के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

बाइक ने मारी टक्कर, दंपती घायल

गाज़ियाबाद। लिंक रोड पर सोमवार दोपहर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने दंपती को टक्कर मार दी। दंपती को घायल अवस्था में कौशांबी के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इंदिरापुरम की विधायक कॉलोनी में रहने वाले अजय कुमार सिंह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली गए हुए थे। वह सोमवार दोपहर 12:15 बजे दिल्ली से मेट्रो में कौशांबी पहुंचे। उन्होंने पार्किग से अपनी मोटरसाइकिल ली और अपने घर जा रहे थे। रास्ते में लिंक रोड पर मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उन्हें साइड मार दी। वह सड़क पर पत्नी के साथ गिर पड़े। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। राहगीरों ने दंपती को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अजय की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

 

 

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।