ताज़ा खबर :
prev next

बरसों से टूटी है यह सड़क, नगर आयुक्त और जीडीए वीसी की नजर का है इंतजार

गाज़ियाबाद। भले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने के कितने भी दावे करें मगर गाज़ियाबाद शहर में ऐसी अनेकों सड़कें हैं जो अधिकारियों की दया दृष्टि की बाट जोह रही हैं। ऐसी ही एक सड़क पुराना बस स्टैंड फ़्लाइओवर के नीचे से कलेक्ट्रेट की ओर जाने वाली सड़क है जिसे शहर में कई जीडीए वीसी और नगरायुक्त देखे हैं। मगर इस सड़क के गड्ढों पर शायद ही किसी अधिकारी का ध्यान गया हो।

इस सड़क पर कहीं गहरे गड्ढे हैं तो कहीं गर्मी से पिघले तारकोल के ढेर पड़े हैं। जबकि शहर का मुख्य चौराहा होने के कारण इस सड़क पर दिन भर ट्रैफिक की भरमार रहती है। ऐसा नहीं है कि इलाके के लोगों ने अपने पार्षद, नगर निगम या विकास प्राधिकरण से इस सड़क के बारे में शिकायत नहीं की है, मगर मुश्किल से एक किलोमीटर लंबी इस सड़क को ठीक कराने के लिए कोई भी आगे नहीं आया है। बहुत संभव है कि शहर की अनेक सड़कों की तरह इस सड़क की मरम्मत का काम भी हर साल सिर्फ कागजों में ही हो कर रह जाता हो।

यदि आप भी ऐसी किसी सड़क के बारे में जानते हैं तो उसकी लोकेशन और चित्र हमें 88519 35215 पर व्हाट्स एप कर दें। हमारा प्रयास रहेगा कि हम संबन्धित विभाग के अधिकारी से मिलकर आपकी मदद कर सकें। एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में आपके सुझावों का सदैव स्वागत है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।