ताज़ा खबर :
prev next

दहेज उत्पीड़न मामले में पति समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट

गाज़ियाबाद। ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत दहेज में एक लाख रुपये और पल्सर मोटर साइकिल न लाने पर इलायचीपुर गांव में विवाहिता के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट दर्ज होने के छह दिन बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित पक्ष में पुलिस के प्रति रोष है।

रामपार्क एक्सटेंशन कालोनी निवासी ममता पांडेय की शादी 6 मार्च 2017 को इलायचीपुर गांव निवासी महेश से हुई थी। ममता पांडेय के मुताबिक शादी के एक माह बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों पति, सास दीपा, ससुर हरीश, नंद भावना और नंदोई भास्कर ने उन्हें कम दहेज लाने का ताना देकर मानसिक प्रताड़ना देनी शुरू कर दी। बेटी का जन्म होने पर 27 दिसंबर को ससुरालियों ने उन्हें बेटी समेत घर से बाहर निकाल दिया। ससुराल पक्ष एक लाख रुपये और पल्सर की मांग पर अड़ा रहा। 13 अप्रैल 2018 को पीड़िता ने ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। ट्रॉनिका सिटी थाना एसएचओ श्यामवीर सिंह का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

महिला इंजीनियर का डेबिट कार्ड चुराकर 46 हजार निकाले

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र अंतर्गत नीति खंड एक में रहने वाली एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर का डेबिट कार्ड चुराकर टैक्सी चालक ने 46 हजार रुपये निकाल लिए। महिला ने थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंदिरापुरम के नीति खंड एक में गुरविंदर सिंह परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी नोएडा की एक आइटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उन्होंने बताया कि बीती दो अप्रैल को उनकी पत्नी सहेलियों के साथ शिमला घूमने गई थी। रास्ते में टैक्सी चालक ने कई बार उनके डेबिट कार्ड से कार में तेल डलवाया था। आरोप है कि टैक्सी चालक ने पेट्रोल डलवाते समय डेबिट कार्ड चोरी कर लिया। दस दिन बाद उन्हें डेबिट कार्ड की जरूरत पड़ी तो कार्ड नहीं मिला। उन्होंने ई-मेल देखा तो खाते से 46 हजार रुपये निकल चुके थे। उन्होंने इंदिरापुरम थाने में मामले की शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।