ताज़ा खबर :
prev next

IPL2018 – राजस्थान रॉयल्स को हराकर पॉइंट्स टेबल पर नंबर 1 बने कोलकाता नाइट राइडर्स

जयपुर | बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मुक़ाबले में केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया। इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स अपने होम ग्राउंड पर दूसरी बार हारा है। राजस्थान की टीम ने केकेआर के सामने 161 का आसान लक्ष्य रखा जिसे उन्होंने 18.5 ओवर में ही हासिल कर लिया। इस इकतरफा मैच में 11 रन देकर 2 विकेट लेने और 35 रनों की पारी खेलने के लिए नितीश राणा को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

केकेआर की टीम के लिए सबसे ज्यादा 48 रन, रॉबिन उथप्पा ने बनाए। इसके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने नाबाद 42 रन की पारी खेली। इन दोनों के अलावा, ओपनर सुनील नारायण ने भी 35 रनों की अहम योगदान दिया। यह कोलकाता की अब तक की तीसरी जीत है और इसी के साथ वो पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर आ गई है। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच में कोलकाता के सामने 161 रन का टारगेट रखा। अजिंक्य रहाणे और आर्की शॉर्ट ने टीम को शानदार शुरुआत दी, लेकिन रहाणे के आउट होते ही राजस्थान के पतझड़ की तरह विकेट गिरते गए और टीम 20 ओवर के बाद 160/8 के स्कोर तक ही पहुंच सकी।
राजस्थान के लिए सबसे ज्यादा रन आर्की शॉर्ट (44) ने बनाए। वहीं कोलकाता के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए राजस्थान के बल्लेबाजों को हावी होने का कोई मौका नहीं दिया। राजस्थान के लिए नीतीश राणा और टॉम कुरेन को दो-दो विकेटे मिले।

#India, #BreakingNews, #LatestNews, #UttarPradesh, #CitizenJournalism, #AntiCorruption #Ghaziabad, #GhaziabadPolice, #GC2018, #IPLT2018

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel