ताज़ा खबर :
prev next

विराट कोहली को पछाड़ कर नंबर वन बने गाज़ियाबाद के सुरेश रैना

गाज़ियाबाद | खेल की दुनिया में गाज़ियाबाद के सबसे लोकप्रिय सितारे सुरेश रैना का समय काफी अच्छा चल रहा है, खासकर टी 20 के लिए। पहले वह टीम इंडिया में वापस लौटे और दक्षिण अफ्रीका में शानदार प्रदर्शन किया। अब आईपीएल में उनका बल्ला कमाल के शॉट्स लगा रहा है। इस आईपीएल के शुरुआत में वह इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, लेकिन बीच में विराट कोहली उनसे आगे निकल गए।

अब सुरेश रैना फिर से आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। सुरेश रैना ने अब तक आईपीएल में 165 मैच खेले हैं। 161 पारियों में उन्होंने 4658 रन बनाए हैं। इसमें 32 फिफ्टी और एक शतक है। वहीं विराट ने 146 पारियों में 4649 रन बनाए हैं। उन्होंने आईपीएल में 32 हाफ सेंचुरी और 4 सेंचुरी बनाई हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि विराट पारी की शुरुआत करते हैं जबकि रैना माध्यम क्रम के बल्लेबाज हैं और अधिकतर 10 ओवर के बाद ही बल्लेबाजी के लिए आते हैं।

मैच रिपोर्ट –
रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से शिकस्त दी। चेन्नई ने तीन विकेट पर 182 रन बनाये जिसके जवाब में हैदराबाद छह विकेट पर 178 रन ही बना सकी। हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने 84 रन की पारी खेली। चेन्नई के लिए दीपक चहर ने तीन विकेट लिये।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel