ताज़ा खबर :
prev next

पुलिस ने गिरफ्तार किये 2 तस्कर, 4 लुटेरे और वाहन चोर, माल बरामद

गाज़ियाबाद। थाना खोड़ा पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 277 पेटी अवैध शराब, 13 किलो यूरिया 17 किलो अपमिश्रित शराब, एक ट्रैक्टर और एक कार बरामद किये है। पुलिस ने आरोपियों को एनएच 24 हिंडन नाहर फ्लाईओवर के निचे से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी विनोद निवासी सोनीपत और जगजीत निवासी हरियाणा शातिर किस्म के तस्कर है। यह बीते कई दिनों से शराब की तस्करी करते थे, दोनों को जेल भेज दिया गया।

इसके अलावा, थाना लिंकरोड पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोड नंबर 12 ग्राम झंडापुर से मुखबिर की सूचना पर शातिर वाहन चोर आदेश निवासी डी-139 ब्रिज विहार से गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से भादवि  में चोरी की गयी स्कूटी बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म का वाहन चोर है। गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

इसके अलावा, थाना कोतवाली पुलिस ने चोरी व लूटपाट के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी आसिफ कुरैशी निवासी इस्लामनगर, जुबैर निवासी हिंडन विहार, आसिफ सिहानी गेट और वसिम निवासी कैला भट्टा पिछले कई दिनों से लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3 डायमंड रिंग, 2 गोल्ड रिंग, 1 गले का हार, 2 जोड़ी कान का टॉप्स, सोने की चूड़ियाँ और दो पाजेब चंडी के बरामद किये है। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।