ताज़ा खबर :
prev next

बृज विहार में सात पार्कों का होगा सौंदर्यीकरण

गाज़ियाबाद। बृज विहार में सात पार्कों का सौंदर्यीकरण का काम कराया जाएगा। पार्क में ग्रिल, फुटपाथ, हरियाली और चारदीवारी का निर्माण कराया जाएगा। नगर निगम ने तीन पार्कों में निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। वहीं अगले महीने से शेष पार्कों में काम शुरू हो जाएगा।

बृज विहार में लंबे समय से पार्कों की हालत बदहाल है। यहां के पार्कों की चारदीवारी टूटी होने से आवारा पशु घुस जाते हैं। इस वजह से पार्क की हरियाली भी क्षतिग्रस्त हो गई है। ऐसे में बदहाल पार्क होने से सुबह में लोगों को घूमने के लिए दूसरे कॉलोनी में जाते हैं। इससे बुजुर्गों को दूर जाने में परेशानी होती है। लोगों ने निगम में पार्कों के सौंदर्यीकरण की मांग की थी। इसके बाद निगम ने पार्कों की मरम्मत का काम शुरू कर दिया है।

बृज विहार के बी-ब्लॉक के तीन पार्क में काम चल रहा है। यहां के पार्क में फुटपाथ, हरियाली, ग्रिल और चारीदवारी का निर्माण कराया जाएगा। इसके बाद बृज विहार सी, डी और राधा कुंज पार्क में काम शुरू होगा। पार्षद पूनम त्यागी ने बताया कि बड़े पार्क में बच्चों के लिए झूले भी लगाए जाएंगे। निगम ने पार्कों की मरम्मत का काम शुरू कर दिया है। अभी तीन पार्क में कार्य चल रहा है। वहीं जल्द ही दूसरे पार्कों पर काम शुरू होगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।