ताज़ा खबर :
prev next

शर्मनाक: महिला ने नाबालिग भतीजी को जबरन शराब पिलाकर प्रेमी से करवाया रेप

नई दिल्ली। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यह घटना ऐसे समय में सामने आई है, जब सरकार ने नाबालिग से दुष्कर्म वाले कानून में बदलाव कर इस अपराध की सजा फांसी तक कर दी है। नए कानून के मुताबिक, 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म का दोषी पाए जाने पर दोषी को फांसी तक की सजा दी जाएगी।

यहां एक महिला ने अपनी 13 वर्षीय भतीजी को ना सिर्फ जबरन शराब पिलाई, बल्कि बाद में प्रेमी से उसका बलात्कार भी कराया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला बीती रविवार (22 अप्रैल, 2018) रात नाबालिग को शाहाबाद डेयरी के समीप किसी सुनसान इलाके में ले गई थी, जहां बच्ची के साथ दरिंदगी की गई।

बता दें कि बच्ची से रेप की जानकारी परिजनों को उस वक्त हुई, जब पिता ने उसके शरीर से खून बहते हुए देखा। उसे तुरंत बाबा साहेब अंबेडकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप की बात कही। मंगलवार को पुलिस ने बताया कि बच्ची को 24 घंटे के लिए हॉस्पिटल में रखा गया है। हालांकि, उसकी हालत खतरे से बाहर होने की बात कही गई है।

रोहिणी के डीसीपी रजनीश गुप्ता ने बताया कि आरोपी महिला (30) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी मुकेश कुमार (30) अभी पुलिस की पहुंच से बाहर है। गुप्ता ने बताया, “आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।” दूसरी तरफ, मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मी ने बताया कि बच्ची की मां नहीं है। वह अपने पिता के साथ शाहाबाद डेयरी में रहती है। बच्ची की चाची उसी के पड़ोस में रहती है और वही उसकी देखभाल करती है। जांच के दौरान पता चला कि महिला के मुकेश नाम के शख्स से संबंध है, जो छोटा ट्रक चलाता है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।