ताज़ा खबर :
prev next

संयुक्त अस्पताल के खाने में निकला कॉकरोच, गुस्साए मरीजों ने किया हँगामा

गाज़ियाबाद | संजय नगर संयुक्त अस्पताल में आने वाले मरीज और उनके तीमारदार अभी तक तो अस्पताल और उसके आसपास की गंदगी से ही परेशान थे मगर अब अस्पताल का खाना भी गंदगी से अछूती नहीं रह गई है। शुक्रवार को मरीजों को दिए जाने वाले खाने में कॉकरोच निकलने से मरीजों ने जमकर हंगामा किया। मामला बढ़ता देख अस्पताल में मरीजों को खाना देने वाले एनजीओ के लोग वहां से भाग निकले।

संजय नगर स्थित संयुक्त जिला अस्पताल में मरीजों के खाने की जिम्मेदारी लगभग एक साल पहले नंदग्राम के एक एनजीओ को दी गई थी। एनजीओ 100 रुपये प्रति मरीज के अनुसार नाश्ता, दोपहर और रात का खाना मरीजों को देता है। शुक्रवार सुबह एनजीओ की अध्यक्ष एक सहयोगी के साथ अस्पताल में भर्ती मरीजों को खाना देने पहुंची थीं। खाने में मरीजों को दलिया दिया जा रहा था। सभी मरीजों को खाना देकर एनजीओ के लोग जब वहां से जाने लगे। लेकिन तभी निजी वार्ड में भरती एक मरीज ने खाने में कॉकरोच होने की शिकायत की।

खाने की प्लेट में कॉकरोच देखकर मरीज और उनके परिजनों ने हंगामा कर दिया। इस दौरान अस्पताल प्रबंधन के आला अधिकारी और कई चिकित्सक भी मौके पर पहुंच गए। मामला बढ़ता देख एनजीओ के लोग वहां से भाग गए। इसके बाद बचा हुआ बाकी खाना मरीजों को नहीं दिया गया। संयुक्त जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. दिनेश शर्मा का कहना है कि उन्हें खाने में कॉकरोच निकलने की सूचना मिली है, मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel