ताज़ा खबर :
prev next

IPL 2018- मुंबई इंडियंस 7 में 2 मैच जीतकर भी बन सकती है चैंपियन

नई दिल्ली। कप्तान रोहित शर्मा के 33 गेंदों में नाबाद 56 रनों की मदद से मुंबई इंडियंस ने शीर्ष पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हराकर आईपीएल के मौजूदा सत्र में दूसरी जीत दर्ज की। यानी मुंबई इंडियंस अब तक 7 मैचों में महज 2 जीत अपने नाम कर सकी है और वह अंक तालिका में छठे स्थान पर है।

तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को अब भी खिताब की दौड़ से बाहर नहीं माना जा सकता। वह वापसी कर चैंपियन बनने का कारनामा कर सकती है। आईपीएल 2015 में वह यह कमाल कर चुकी है। उस सीजन के अपने शुरुआती 7 मुकाबलों में उसने 2 मैच ही जीते थे। यानी 6 मैचों में एक मैच जीतने के बाद उसने अपना विजय अभियान शुरू किया था, और वह ट्रॉफी पर कब्जा करने में कामयाब रही थी।

 कोलकाता-चेन्नई ने भी किया है ये कमाल

मुंबई इंडियंस के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के नाम भी इस तरह के रिकॉर्ड हैं। कोलकाता की टीम आईपीएल-2014 के अपने शुरुआती 7 मुकाबलों में 2 ही जीत दर्ज कर पाई थी, लेकिन अगले सारे मुकाबले जीतकर वह चैंपियन बनी थी। चेन्नई सुपर किंग्स टीम भी आईपीएल 2010 के अपने शुरुआती 7 मैचों में 2 मैच जीतकर टूर्नामेंट में वापसी की थी, और विजेता बनकर उभरी थी।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel