ताज़ा खबर :
prev next

श्रम न्यायालय की टूटी दीवार, लोगों ने बना दिया कूड़ा घर

गाज़ियाबाद। लोहिया नगर सेक्टर 8, ब्लॉक डी स्थित श्रम न्यायालय की दीवारे टूट चुकी हैं और कूड़े घर मे बदल गई हैं। दीवारे टूट जाने के कारण स्थानीय निवासी अपने घर का कूड़ा यहीं फेक देती है। जिसके कारण दीवार के अन्दर कूड़े की ढेर इकट्ठा हो गया है। वहीं दीवार टूटी होने के कारण आवारा कुत्ते वहां से परिसर के अंदर घुस आते हैं।

टूटी दीवार की ईंट सड़क पर फ़ैल गई है जिसके कारण लोगों को आने-जाने में परेशानी होती है। कई स्थानीय लोग यहाँ से ईट चुराकर अपने घर लेकर चले गए हैं। इसके बावजूद भी अभी तक श्रम न्यायालय के किसी भी अधिकारी की नजर इसपर नहीं पड़ी। अब देखना ये है कि इस दीवार की मरम्मत होती है या नहीं या इसी तरह कूड़े डालकर लोग इसे कूड़ाघर बना देते हैं। केवल इतना ही नहीं शाम के वक्त इस परिसर के अन्दर शराबियों का अड्डा चलता है।

 

”हमारा गाज़ियाबाद ” के जागरूक नागरिक हमें अपनी समस्या भेजकर उस की शिकायत जनसुनवाई के माध्यम से मुख्यमंत्री को भी कर देते हैं. देखा गया है कि जनसुनवाई पोर्टल पर की गयी शिकायत का निस्तारण अति शीघ्र हो जाता है.आप किसी भी समस्या की शिकायत http://jansunwai.up.nic.in/ पर क्लिक कर के सीधे मुख्मंती से कर सकते हैं।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।