ताज़ा खबर :
prev next

सात्विक फाउंडेशन ने प्रथम स्थान लाने वाले छात्रों को किया सम्मानित

गाज़ियाबाद। सामाजिक संस्था सात्विक फाउंडेशन द्वारा एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।  इस दौरान ABACUS प्रतियोगिता में प्रथम स्थान ग्रहण किए गए 9 वर्षीय छात्र मानित सिंघल व MBA में अपने कॉलेज में टॉप स्थान व बेस्ट स्टूडेंट का अवार्ड प्राप्त करने के लिए स्तुति छाबड़ा को सम्मानित किया गया।

संस्था के अध्यक्ष सौरभ सिंह ने बताया कि, संस्था के द्वारा छात्रों मानित व स्तुति को समय-समय पर मार्गदर्शन मिलता रहता है साथ ही उन्होंने बताया कि मानित सिंघल में एक तेज है और भविष्य में सरकारी पद ग्रहण कर सकता है। स्तुति छाबड़ा शुरू से ही पढ़ाई में रुचि लेती रही हैं और अपने MBA के दौरान संस्था से मार्गदर्शन लेतीे रहती थी।

मानित ने बताया कि 800 छात्रों की इस प्रतियोगिता में प्रथम आने पर संस्था और मेरे परिजनों ने बहुत साथ दिया है। स्तुति ने बताया कि प्रथम आना गर्व की बात है और उन्हें खुशी है यह अवार्ड वो अपनी मां को समर्पित करती हैं। उन्होंने बताया कि उनका प्लेसमेंट बिग बाजार में हो गया है और 2 मई से ज्वाइन करने जा रही है। समारोह में संस्था के सदस्य राकेश गुप्ता, अनामिका सिंघल, विवेक अग्निहोत्री, पूजा अग्निहोत्री, सुमन गर्ग आदि मौजूद रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।