ताज़ा खबर :
prev next

लखीमपुर- मातम में बदला खुशी का माहौल, हर्ष फायरिंग में दूल्हे की गोली लगने से मौत

लखीमपुर। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शादी समारोह में हर्ष फायरिंग रूकने का नाम नहीं ले रही है। जिसका खामियाजा कई बार लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है। ताजा मामला लखीमपुर खीरी का है। यहां उस वक्त शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई जब अचानक दूल्हें के सीने में गोली लग गई और उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला खीरी जिले के नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव रामपुर का है। यहां गांव के रवींद्र वर्मा की बेटी की शादी हाजीपुर के सुनील वर्मा के साथ तय हुई थी। शादी के तय समय पर दूल्हा हाजीपुर से रविवार बारात लेकर आया। उसके साथ आए कई दोस्त नशे में धुत होकर फायरिंग कर रहे थे।

तभी शादी की रस्मों के दौरान एक गोली दूल्हे के सीने में जा लगी। इस घटना से मौके पर चीख पुकार शुरू हो गई। दूल्हे के मौत के बाद बाराती भाग खड़े हुए। शादी की खुशियां धरी की धरी रह गई। घटना के बाद सोमवार को दूल्हे की मौत का लाइव वीडियो सामने आया है।
घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है।

एसएचओ शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि घटना में नामजद तहरीर मिली है। दूल्हे के परिजनों का आरोप है कि हर्ष फायरिंग की आड़ में सुनील को जानबूझकर गोली मारी गई है। जिस पिस्तौल से गोली चली वह रामचंद्र नाम के व्यक्ति की लाइसेंसी पिस्तौल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।