ताज़ा खबर :
prev next

कल की प्रमुख घटनाएँ- स्कूल बस ने मारी कार को टक्कर, बाल-बाल बची गर्भवती

स्कूल बस ने मारी कार को टक्कर, बाल-बाल बची गर्भवती

गाज़ियाबाद। वैभव खंड स्थित विंडसर मार्केट के पास बुधवार दोपहर स्कूल बस ने एक कार को टक्कर मार दी। गनीमत रही कि कार में बैठी गर्भवती महिला बाल-बाल बच गईं। लोगों ने बताया कि दो बस चालक बच्चों को छोड़ने के बाद आपस में रेस लगा रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। बस नामी स्कूल की बताई जा रही है।

बुलेट सवार ने छात्र के घर फेंके 30 हजार रुपये

गाज़ियाबाद। खोड़ा आदर्श नगर में बुधवार दोपहर बुलेट सवार एक व्यक्ति ने चोरी के आरोप में हिरासत में लिए गए छात्र के घर 30 हजार रुपये की गड्डी फेंक दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रुपये को कब्जे में ले लिया है। छात्र के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे को चोरी के आरोप में फंसाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

14 अवैध डेयरियों को नोटिस, पांच पर एफआइआर

गाज़ियाबाद। लोनी तहसील, नगर पालिका, जीडीए और पुलिस टीम ने बुधवार दोपहर नीलम फैक्ट्री मार्ग पर रिहायशी इलाके में चल रही 14 डेयरियों पर छापेमारी कर नोटिस जारी कर दिए। अधिकारियों ने चार डेयरी संचालकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गन प्वाइंट पर महिला से लूट, फायरिंग करते हुए भागे बदमाश

गाज़ियाबाद। शालीमार गार्डन के गौरी शंकर एंक्लेव में बदमाशों ने दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर एक महिला से लूटपाट की। लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। घटना के बाद पीड़ित परिवार इतना डरा हुआ है कि पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है।

कंपनी के कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र में एक कंपनीकर्मी की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजन उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस का कहना है कि पत्नी से कहासुनी के बाद व्यक्ति ने आत्महत्या की है। हालांकि, खुद ही चाकू से गला रेतकर आत्महत्या किए जाने की कहानी लोगों के गले नहीं उतर रही है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel