ताज़ा खबर :
prev next

अतिक्रमण हटाने पहुंचे हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट, किया जलाने का प्रयास

यूपी। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बुधवार को अवैध अतिक्रमण की शिकायत पर वृन्दावन थाना क्षेत्र के गांव में पहुंची पुलिस टीम पर आरोपी गांव वालों ने हमला कर दिया और मुख्य आरक्षी के ऊपर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश भी की। गनीमत यह रही कि केरोसिन डालने के बाद जैसे ही आग लगाने जा रहे थे कि थाना कोतवाली एवं अन्य थानों से पुलिस वहां पहुंची और मुख्य आरक्षी को बचा लिया गया।

इस मामले में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि कई अन्य फरार हैं। वृन्दावन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह ने बताया, जमीन पर कब्जा करने के मामले में लड़ाई-झगड़े की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और विवाद निपटाने की कोशिश की तो वे लोग लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े। पुलिस वालों ने बचने का प्रयास किया तो पत्थर बरसाने शुरू कर दिये।

सिंह ने बताया कि उन्होंने हेड कांस्टेबल अशोक कुमार को घेर कर पहले तो मारा-पीटा, कमीज फाड़ दी और फिर केरोसिन की केन उड़ेल कर आग लगाने का प्रयास करने लगे। इस बीच कोतवाली से पहुंची पुलिस बल ऐन मौके पर उन्हें बचा लिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में राशन डीलर महिला ममता, दाऊजी और जहान को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया जबकि मुख्य आरोपी अजरून, रामनिवास उर्फ मंजू, संजू, पवन, विनीत आदि फरार हो गए। पुलिस ने अवैध कब्जे की कोशिश, बलवा और पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।