ताज़ा खबर :
prev next

बदमाशों ने बंधक बनाकर तीन घरों में की लूटपाट

गाज़ियाबाद। लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की राज सिटी जैन कॉलोनी में शनिवार को दो हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े चार परिवारों की महिलाओं और बच्चों को बंधक बनाकर लाखों की ज्वैलरी और नकदी लूट ली। इसके बाद बदमाश सभी को घरों में बंद कर भाग निकले। महिलाओं के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खोजा और उन्हें बाहर निकाला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।

वेल्डर रियाजुद्दीन राज सिटी कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार सुबह रियाजुद्दीन के काम पर जाने के बाद उनकी पत्नी आशिया और डेढ़ वर्षीय बेटा अयान घर पर थे। अपाचे पर दो युवक पहुंचे और बताया कि वे प्लॉट खरीदने आए हैं। उन्होंने आशिया से पीने के लिए पानी मांगा। आशिया पानी लेने अंदर गई तो दोनों युवकों ने पिस्टल के बल पर उन्हें और बेटे को बंधक बनाकर करीब एक लाख की ज्वैलरी और 15 हजार रुपये नकदी लूट ली। एक बदमाश दोनों की कनपटी पर पिस्टल ताने खड़ा रहा, जबकि दूसरा बदमाश पड़ोस में रहने वाले इलेक्ट्रीशियन पिंटू के घर पहुंचा। बदमाश ने गोली मारने की धमकी देकर यहां मौजूद पिंटू की पत्नी पूजा, बेटे प्रतीक, वासू, पिंटू के छोटे भाई सोनू की पत्नी श्वेता, बेटी वंशिका और छोटन को बंधक बना लिया। पूजा और श्वेता से ज्वैलरी और घर में रखे दस हजार रुपये लूट लिए। बदमाश पांचों को रियाजुद्दीन के घर ले गया और धमकी देकर सभी को कमरे में बंद कर दिया।

एक और घर को बनाया निशाना 
बदमाशों ने आशिया से पड़ोस में रहने वाले राजीव और पत्नी गुंजन की जानकारी ली। पता चला कि गुंजन ट्यूशन पढ़ाती हैं। उन्होंने बच्चों के ट्यूशन की जानकारी लेने के नाम पर दरवाजा खुलवाया और कनपटी पर पिस्टल लगा दी। घर से करीब एक लाख रुपये की ज्वैलरी और दस हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। गुंजन को भी आशिया के घर बंद कर दिया।बदमाशों के जाने के बाद सभी महिलाओं ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने दरवाजा खोलकर उन्हें बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। एसपी ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और जल्द खुलासे का आश्वासन दिया।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel