ताज़ा खबर :
prev next

नोएडा में लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग से लूटे 1 लाख

नोएडा। कार सवार बदमाशों ने महामाया फ्लाईओवर के पास बुजुर्ग को लिफ्ट देकर उनसे एक लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश उन्हें रास्ते में उतारकर भाग गए। पीड़ित ने थाना सेक्टर-39 में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से इटावा के रहने वाले शिव सिंह (64) परिवार के साथ फरीदाबाद में रहते हैं। उनका एक बेटा नोएडा प्राधिकरण में ठेकेदारी करता है। शिव सिंह की इटावा में खेती है। इससे हासिल हुए एक लाख रुपये लेकर वे फरीदाबाद के लिए निकले थे। उन्होंने इटावा से दिल्ली जाने वाली बस ली। रविवार सुबह वह महामाया फ्लाईओवर के पास उतरे और ओखला पक्षी विहार मेट्रो स्टेशन की ओर जाने लगे। तभी एक कार उनके पास आकर रुकी। कारसवारों ने उन्हें फरीदाबाद छोड़ने की बात कहकर गाड़ी में बिठा लिया।

इसके बाद बदमाश फरीदाबाद जाने के बजाय सर्विस लेन से परी चौक की ओर जाने लगे। बदमाशों के इरादे समझते ही शिव सिंह ने खुद को कार से उतारने की बात कही। इस पर बदमाशों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया और एक लाख रुपये लूट लिए। करीब आधे घंटे तक शिव सिंह को कार में घुमाने के बाद बदमाश उन्हें परी चौक के पास फेंककर फरार हो गए। वहां से उन्होंने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद थाना सेक्टर-39 पहुंचकर घटना की तहरीर दी। एसएचओ अवनीश दीक्षित ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है। इसकी जांच की जा रही है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel