ताज़ा खबर :
prev next

अज़ब यूपी के गजब नज़ारे – भारत सरकार का स्टीकर लगाकर करते थे शराब की तस्करी

मेरठ | अपना उत्तर प्रदेश भी अपने आप में एक निराला प्रदेश है। अव्वल तो यहाँ कानून व्यवस्था की किसी को परवाह नहीं मगर जब भी प्रशासन सख्ती करता है तो चोर-लुटेरे कोई न कोई नया तरीका निकाल ही लेते हैं। मेरठ पुलिस ने कल एक ऐसे ही शातिर अपराधी को कार पर भारत सरकार का स्टीकर लगाकर अवैध शराब की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वह हरियाणा से शराब लाकर दिल्ली और मेरठ में सप्लाई करता था। आरोपी की पहचान मेरठ के हापुड़-चुंगी स्थित पटिल्यापुर निवासी 28 वर्षीय सलीम के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपी के पास से हरियाणा बिक्री की 55 पेटी शराब और 10 पेटी बीयर बरामद की है। जांच के दौरान पता चला कि कार में विशेष तरह की जगह बनाकर अवैध शराब छिपाकर रखा जाता था। पुलिस उपायुक्त अतुल ठाकुर ने बताया कि मंगलवार दोपहर को वेलकम थाना पुलिस को सूचना मिली कि अवैध शराब लेकर एक कार वेलकम इलाके से गुजरने वाली है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने केशव चौक फ्लाईओवर के पास सफेद रंग की कार को रोका। कार पर सामने और पीछे भारत सरकार का स्टीकर लगा था। कार की तलाशी लेने पर उससे अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने अवैध शराब तस्करी का मामला दर्ज किया है।

गिरफ्तार आरोपी कुछ समय पूर्व तक मेरठ में ऑटो चलाता था। इसी साल जनवरी में वह दिल्ली आया था। यहां आकर उसने विजय विहार इलाके में जूस की दुकान खोली। उसकी मुलाकात शराब तस्कर हसन से हुई। उसके कहने पर वह हरियाणा से शराब तस्करी कर दिल्ली और मेरठ ले जाने लगा। हसन ने ही उसे भारत सरकार का स्टीकर लगी कार उपलब्ध कराई थी। इसका मकसद यह था कि स्टीकर वाली कार को कोई रोकेगा नहीं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel