ताज़ा खबर :
prev next

इलाहाबाद में वकील की गाेली मारकर हत्या, गुस्साए साथियाें ने फूंकी बस

इलाहाबाद। संगमनगरी इलाहाबाद में बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद हैं। भाजपा नेता की हत्या के दो दिन बाद ही आज दिनदहाड़े मनमोहन पार्क के बाद एक वकील की हत्या कर दी गई। वहीं इसकी सूचना जैसे ही अधिवक्ता के अन्य साथियों को मिली तो वह मौके पर पहुंच कर उसे अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद सभी अधिवक्ताओं ने जमकर हंगामा काटा।

इतना ही नहीं हंगामा कर रहे अधिवक्ताओं ने इलाहाबाद के कचहरी में एक सरकारी बस में आग लगा दी। इसके साथ ही मृतक की बॉडी को मेडिकल चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे कई थानों की फोर्स उन्हें समझाने में जुटी रही, लेकिन उनका हंगामा कम होने का नाम नहीं ले रहा था। उनका कहना था कि हत्या करने वाले कातिलों को फौरन गिरफ्तार किया जाए और मृतक के परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए।

दरअसल राजेश श्रीवास्तव अधिवक्ता करछना के रहने वाले थे और इलाहाबाद के जिला कचहरी में जनपद न्यायालय में प्रेक्टिस करते थे। फिलहाल घटना को देखते हुए पुलिस ने भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। वहीं पुलिस अधिकारियों की मानें तो कातिलों को गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं और हर एंगल पर जांच की जा रही है जल्द ही कातिल पुलिस के गिरफ्त में होंगे। बता दें इलाहाबाद में अधिवक्ताओं की यह लगातार तीसरी हत्या हुई है।

 

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel