ताज़ा खबर :
prev next

नगर निगम अधिकारी की हुई पिटाई, बवाल के बाद कर्मचारियों ने शुरू की हड़ताल

 

गाज़ियाबाद। अतिक्रमण हटाने गए नगर निगम के टैक्स सुपरिटेंडेंट बनारसी दास पर गुंडों ने हमला कर दिया और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित बनारसी दास का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग को लेकर नगर निगम कर्मचारी संघ में निगम मुख्यालय पर धरना शुरू कर दिया है। नगर निगम कर्मचारी संघ का कहना है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा जाता तब तक नगर निगम में हड़ताल रहेगी। कोई कर्मचारी काम नहीं करेंगे।

नगर निगम के विजयनगर जोन में टेक्स सुपरिटेंडेंट के पद पर तैनात बनारसी दास मंगलवार दोपहर विजयनगर जोन में अतिक्रमण हटाने गए थे। जोनल प्रभारी सरिता सिंह ने उनसे मौके की वीडियो बनाकर भेजने को कहा था। जिस दौरान बनारसी दास मोबाइल से वीडियो बना रहे थे उसी समय कुछ असामाजिक तत्वों ने उन पर जान लेवा हमला कर दिया। बनारसी दास के सिर आंख और मुंह में गंभीर चोट आई है इसके अलावा उन्हें काफी अंदरूनी चोटे भी आई है।

नगर निगम कर्मचारी संघ के अध्यक्ष हरेंद्र नागर ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने टैक्स सुपरिटेंडेंट बनारसीदास पर जानलेवा हमला किया है उन्होंने बताया कि नगर निगम के कर्मचारी पर पूर्व में भी इस तरह के हमले होते रहे हैं व उनके खिलाफ दुष्प्रचार किए जाते रहे हैं। ऐसे में कर्मचारी की मांग है कि बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाए। जब तक बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक कर्मचारी काम बंद कर हड़ताल पर रहेंगे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel