ताज़ा खबर :
prev next

लड़की ने दी झूठे रेप के मामले में फंसाने की धमकी, युवक ने लाइव विडियो बनाकर लगाईं फांसी

मेरठ। मेरठ में रहने वाले प्रतीक सिंह (24) ने 17 अप्रैल को दिल्ली में अपने किराए के घर में सूइसाइड कर लिया था। इस घटना के लगभग एक महीने बाद मामले में ट्विस्ट आ गया है। दिल्ली पुलिस से प्रतीक का मोबाइल वापस मिलने पर घरवालों ने मोबाइल चेक किया तो हैरान रह गए। इस मोबाइल में प्रतीक के सूइसाइड का लाइव विडियो था। इसमें उसने सूइसाइड के लिए उकसाने का आरोप अपनी प्रेमिका पर लगाया है जो उसे फर्जी रेप केस में फंसाने की धमकी दे रही थी।

पुलिस ने बताया कि मेरठ का रहने वाला प्रतीक दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहकर एसएससी की तैयारी कर रहा था। उसी के गांव की एक युवती प्रियंका दिल्ली में तैयारी करने के लिए पहुंची। वहां दोनों की मुलाकात हुई दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। एक दिन बबलू नाम के युवक ने प्रतीक को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने बताया कि उसे प्रियंका और उसके संबंधों के बारे में पता है। वह गांव में यह बात फैला देगा। ऐसा न करने के ऐवज में बबलू ने प्रतीक से रुपये मांगे।

प्रतीक ने विडियो में बताया कि उसने बबलू को 1 लाख 80 हजार रुपये दे दिए लेकिन एक दिन उसे पता चला कि इस ब्लैकमेलिंग में बबलू के साथ प्रियंका भी शामिल है। जब प्रतीक ने प्रियंका से यह बात कही तो प्रियंका ने उसे धमकी दी की वह उसे रेप केस में फंसा देगी।

प्रियंका से धोखा मिलने के बाद टूटे प्रतीक को बदनामी का डर सताने लगा। उसने अपने मोबाइल में बयान रिकॉर्ड किया जिसमें उसने रोते हुए पूरी घटना बयां की। उसके बाद मोबाइल को इस तरह रखा जिससे उसके फांसी लगाने का लाइव विडियो भी उसमें रिकॉर्ड हुआ।

मंगलवार को मेरठ एसएसपी राजेश पाण्डेय से मिलने पहुंचे प्रतीक के परिजनों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने प्रतीक का मोबाइल ले लिया था। उन्हें पुलिस ने हाल ही में उसका मोबाइल उन लोगों को वापस किया। जब घरवालों ने प्रतीक का मोबाइल देखा तो हैरान हो गए इसलिए वे कार्रवाई की मांग के लिए एसएसपी से मिलने पहुंचे। एसएसपी ने उनकी पूरी मदद करने का आश्वासन दिया।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel