ताज़ा खबर :
prev next

गंगनहर में मरने के इरादे से कूदी महिला को युवकों ने बचाया, पुलिस ने किया पुरस्कृत

गाज़ियाबाद। हर व्यक्ति के जीवन में लाखों मुसीबतें आती हैं, लेकिन उनसे हार मानने की बजाय उनका डटकर सामना करना चाहिए। जबतक हम उन मुश्किलों को फेस नहीं करेंगे तबतक उनका समाधान नहीं हो सकता है, लेकिन कुछ लोग उनसे हार मानकर आत्महत्या जैसे कदम उठाने पर मजबूर हो जाते है। ऐसी ही यह एक घटना मसूरी की है।

पारिवारिक कलह से परेशान एक महिला ने गुरुवार दोपहर गंगनहर में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। पुल से महिला के छलांग लगाते वहां मौजूद युवकों ने देख लिया। युवकों ने साहस दिखाकर गंगनहर के तेज बहाव में से महिला को बाहर निकाला। मसूरी पुलिस ने मिहिला को अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

मसूरी थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मसूरी में गंग नहर पर गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे यह घटना हुई। गंगनहर किनारे काफी लोग दोपहर में नहा रहे थे। तभी एक महिला पुल से नहर में छलांग लगा दी। इस घटना को वहां नहा रहे कुछ लोगों ने देख लिया। लोगों ने शोर मचा दिया। तब तक महिला नहर में कूद गई थी। तीन युवकों ने साहस का परिचय देकर गंगनहर में छलांग लगा दी। गहरे पानी में डूबती महिला को बचा लिया। तीनों महिला को तेज बहाव पानी से खींचकर बाहर ले आए। इसी बीच घटना की सूचना मसूरी पुलिस को दी गई। पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया।

महिला से पूछताछ के बाद पुलिस उसके परिवार के लोगों को बुलवाया। परिवार के लोगों से कारण पूछा और महिला को परेशान नहीं करने की हिदायत सुपुर्द कर दिया। पुलिस के मुताबिक महिला को बचाने वाले तीन युवकों में मोहम्मद राजा, इरफान और नाजिम हैं। ये अवंतिका के रहने वाले हैं। पुलिस ने तीनों युवकों को नगद पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel