ताज़ा खबर :
prev next

व्यापारियों ने राज्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

गाज़ियाबाद। गोविंदपुरम के व्यापारी प्रतिनिधिमंडल के कर्मचारियों ने राज्यमंत्री अतुल गर्ग को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर महेश चंद, विशु, प्रवीण सिंधल, अखिल व मोनू महामंत्री ने राज्यमंत्री को बताया कि वर्ष 2005 से हम सभी व्यापारीगण मंडी गोविंदपुरम में खाद्यान्न का थोक व्यापार कर रहे हैं। तब से ही जब भी कोई चुनाव होता है तभी हम व्यापारियों के विरोध के बावजूद हमारी दुकानें अधिग्रहण कर ली जाती हैं। जबकि वर्ष 2005 से पूर्व चुनाव प्रक्रिया किसी अन्य स्थान पर होती रही है।

उन्होंने बताया कि, व्यापारियों की दुकानों में हजारों कुंतल खाद्यान्न का स्टॉक होता है फिर भी जिला प्रशासन द्वारा हम व्यापारियों की दुकानें खाली करा ली जाती हैं। परंतु उसके स्थान पर कोई वैकल्पिक स्थान उपलब्ध नहीं कराया जाता। इस परिस्थिति में हम व्यापारीगणों द्वारा अपने खाद्यान्न के स्टॉक को इधर-उधर रखना पड़ता है जिससे व्यापार व खाद्यान्न का नुकसान होता है तथा ट्रक का किराया, मजदूरी आदि खर्चे भी होते हैं।

व्यापारियों का कहना है कि चुनाव प्रक्रिया भी आवश्यक है। इसके लिए प्रशासन को कहीं अपना स्थाई चुनाव घर बना लेना चाहिए ताकि प्रशासन को ईवीएम मशीनों को रखरखाव या ईवीएम मशीनों को कहीं लाना ले जाना ना पड़े और ना ही किसी संस्था का अधिग्रहण करना पड़ेगा। इससे किसी भी तरह की समस्या का स्थाई समाधान हो सकेगा।

व्यापारियों की समस्या सुनने के बाद राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने जिलाधिकारी के समक्ष व्यापारी की समस्या को रखा तथा इसके स्थाई इलाज के लिए निर्देश दिए। मंत्री ने जिलाधिकारी से कहां कि वह व्यापारी प्रतिनिधियों से मिलकर इसका जल्द से जल्द स्थाई समाधान करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel