ताज़ा खबर :
prev next

अनियंत्रित होकर दीवार से टकराई कार, एक की मौत

नई दिल्ली। आदर्श नगर में एक बेकाबू शेवरले कार अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गई। हादसे में कार सवार युवती रिदम (22) की मौत हो गई जबकि कार चला रहा उसका दोस्त रोहन खुराना (24) गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को गैस कटर से कार को काटकर निकाला गया जिसके बाद रोहन का निजी अस्पताल में भारती कराया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा है। वे दोनों अपने दोस्त की पार्टी में शामिल होकर मुखर्जी नगर से घर जा रहे थे। मेडिकल रिपोर्ट में दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, सुंदर विहार निवासी रिदम और टैगोर गार्डन निवासी रोहन सोमवार रात मुखर्जी नगर स्थित एक रेस्टोरेंट गए थे। जहां उनके एक दोस्त ने जन्मदिन की पार्टी दी थी। वहां दोनों ने शराब पी और पार्टी खत्म होने के बाद कार से घर रवाना हुए। कार की रफ्तार काफी तेज थी। आजादपुर टर्मिनल के पास पहुंचते ही वह रास्ता भूल गए और एक घुमावदार जगह पर गाड़ी दीवार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सीट बेल्ट नहीं लगाने की वजह से दोनों के सिर में गंभीर चोट लगी।

पुलिस ने गैस कटर मंगवाकर कार को कटवाया और दोनों को बाहर निकालकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रिदम को मृत घोषित कर दिया गया। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि रिदम डीयू के मैत्री कॉलेज से पास करने के बाद झंडेवालान स्थित एक आईटी कंपनी में काम करती थी। रिदम के पिता कारोबारी हैं। वहीं रोहन कारों के खरीद बिक्री काम करता था। रिदम के पिता दो हफ्ते बाद उसकी शादी के लिए रिश्ता तय करने जाने वाले थे।

 

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel