ताज़ा खबर :
prev next

एलिवेटेड रोड पर दो कारें आपस में भिड़ीं, दो लोग घायल

गाज़ियाबाद। एलिवेटेड रोड पर बुधवार की रात को गाजियाबाद से यूपी गेट की तरफ जा रही सफारी डिवाइडर पार कर दूसरी लेन पर एक अल्टो कार से जा टकराई। हादसे में दोनों वाहन चालक घायल हो गए। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद एलिवेटेड रोड पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया। वहीं, कार खड़ी कर हादसे को देख रहे युवक की गाड़ी में पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी।

दिल्ली के आरकेपुरम निवासी मोहित कुमार अपनी सफारी कार में सवार होकर गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से यूपी गेट जा रहे थे। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में कनावनी पुलिया के ऊपर एलिवेटेड रोड पर मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में उनकी सफारी डिवाइडर से टकरा गई। सफारी की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर को पार कर यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन जा रही लेन पर पहुंच गई। इस दौरान सफारी एक अल्टो कार से जा टकराई। अल्टो में सवार मानस अपने घर राजनगर एक्सटेंशन जा रहे थे। हादसे में सफारी और अल्टो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। डिवाइडर के बीच रखे गमले टूटकर सड़क पर बिखर गए।

हादसे के बाद यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन जाने वाली एलिवेटेड रोड की लेन पर करीब एक किलोमीटर तक 45 मिनट तक जाम लगा रहा। जाम में फंसे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर कनावनी और वसुंधरा चौकी की पीसीआर पहुंची। क्रेन बुलवाकर दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया गया। चौकी प्रभारी वसुंधरा पारस मलिक का कहना है कि दोनों घायलों एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिकायत मिलने पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

हादसे के बाद राजनगर एक्सटेंशन से यूपी गेट स्विफ्ट से जा रहा युवक रास्ते में खड़ा हो गया। वह हादसे को देख रहा था। इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार की स्विफ्ट ने उसके गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में इन दोनों युवकों की भी कार क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों ने पुलिस को शिकायत नहीं दी। दोनों घटनास्थल से चले गए।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel