ताज़ा खबर :
prev next

अपने रिश्तेदार का हालचाल लेने थोड़ी देर में मैक्स अस्पताल पहुंचेंगे सीएम योगी

गाज़ियाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने बीमार रिश्तेदार से मिलने कुछ देर में वैशाली स्थित मैक्स अस्पताल पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री के रिश्तेदार शशिकांत पिछले 5 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस और प्रशासनिक अमला मुख्यमंत्री के पहुंचने की तैयारियों में जुटा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली से कार के जरिये अस्पताल पहुंचेंगे। अपने रिश्तेदार से मुलाकात करने के बाद सीएम एलिवेटेड रोड होते हुए हिंडन एयरफोर्स स्टेशन जाएंगे और फिर यहां से हेलीकॉप्टर से कैराना रवाना होंगे। कैराना लोकसभा उपचुनाव वह भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह के पक्ष में जनसभा करेंगे।

बताया जा रहा है कि सीएम योगी के मैक्स अस्पताल पहुंचने की पहले से सूचना नहीं थी। सूचना मिलते ही आनन-फानन में सभी थाने की पुलिस फोर्स मौके पर बुलाई गई है। पुलिस और यातायात पुलिस यूपी गेट से लेकर मैक्स अस्पताल तक रास्ते में खड़े वाहनों को हटवाने में जुटी है।

इससे पहले पांच मई को योगी आदित्यनाथ का जिले में आगमन पूरी तरह निजी कार्यक्रम रहा था। कौशांबी के एक निजी अस्पताल में भर्ती अपने बहनोई राजेन्द्र चौधरी की तबियत पूछने पहुंचे थे। अपने रिश्तेदारों से बातचीत के साथ ही मुख्यमंत्री ने उनके बहनोई का इलाज कर रही चिकित्सकों की टीम से वार्ता भी की थी।