ताज़ा खबर :
prev next

रातभर थाने में तड़पती रही रेप की शिकार 9 वर्षीय बच्ची, अहंकारी थानेदार कहता है विष्णु नहीं हूँ जो तुरंत सूचना मिल जाती

उन्नाव | उत्तर प्रदेश में उन्नाव के औरास थाने से एक शर्मनाक घटना की खबर है। यहाँ बुधवार को एक नौ वर्षीय मासूम को एक दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बना दिया। हद तो तब हो गई जब पीड़िता की मां किसी तरह लहूलुहान तड़पती बच्ची को लेकर औरास थाने लेकर पहुंची। थाने में मौजूद पुलिस ने सीमा विवाद के चलते बच्ची पर ध्यान नहीं दिया। बच्ची पूरी रात थाने में तड़पती रही। गुरुवार सुबह औरास पुलिस ने पीड़िता और उसकी मां को सफीपुर कोतवाली भेज दिया।
थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नौ वर्षीय दलित बच्ची बुधवार की दोपहर मां के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर परियर बिठूर गंगा स्नान करने के लिए गई थी। स्नान के बाद लौटी मां को बेटी नहीं मिली तो खोजबीन शुरू की। तब बच्ची पास के ही जंगल में खून से लथपथ अचेत अवस्था में पड़ी मिली। मां बच्ची को लेकर औरास थाने पहुंची। औरास पुलिस ने मां बच्ची को दस घंटे तक थाने में बिठाए रखा और उसके बाद मामला औरास थाने का न होना बता कर सफीपुर कोतवाली भेज दिया। पूरी रात बच्ची थाने में पड़े तड़पती रही। मगर इंस्पेक्टर व किसी पुलिस कर्मियों ने पहले बच्ची का इलाज तक करवाना मुनासिब नहीं समझा। पुलिस ने पीड़िता व उसकी मां को सुबह सफीपुर कोतवाली भेजा है।
विष्णु तो हूं नहीं, जो तुरंत सूचना मिल जाती
उत्तर प्रदेश पुलिस की संवेदनहीनता और अहंकार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि घटना पर औरास इंस्पेक्टर कमलेश्वर प्रसाद यादव बोले कि भगवान विष्णु तो हूं नहीं। जो तुरंत जानकारी मिल जाती। सुबह थाने पहुंचने पर मामला संज्ञान में आया, घटना मेरे थाने से संबंधित नहीं थी। इसलिए पीड़िता व उसकी मां को सफीपुर कोतवाली भेज दिया है।
मेडिकल के लिए बच्ची को भेजा, केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर सफीपुर कोतवाली इंस्पेक्टर राघवन सिंह ने आनन फानन केस दर्ज किया। घायल बच्ची को महिला आरक्षियों के साथ इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। तहरीर में नामित आरोपी औरास थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर चक सुनारी गांव में रहने वाले छोटू को पुलिस ने पकड़ लिया और जांच पड़ताल के साथ ही पूछताछ चल रही है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel