ताज़ा खबर :
prev next

नगर आयुक्त ने सुनी उद्यमियों की समस्याएँ

गाज़ियाबाद। नगर आयुक्त चन्द्र प्रकाश सिंह, अपर नगर आयुक्त आरएन पाण्डेय, अपर नगर आयुक्त प्रमोद कुमार, संयुक्त नगर आयुक्त, शिव पूजन यादव, मुख्य अभियन्ता, मोईनुद्दीन, अधिशासी अभियन्ता(जल), आनन्द त्रिपाठी एवं नगर निगम के अन्य अधिकारियों के साथ नगर निगम सीमान्तर्गत समस्त उद्यमियों के पदाधिकारियों व उत्तर प्रदेश राजकीय औद्योगिक विकास निगम अभियन्ताओं के साथ साफ-सफाई, पेयजल, सीवर, अतिक्रमण, सडक एवं पार्क आदि समस्याओं के निराकरण के संबंध में एक बैठक की गयी।

बैठक में कविनगर, विजयनगर, बुलन्दशहर रोड, मेरठ रोड व साईट-4 के औद्योगिक क्षेत्रों के पदाधिकारियों द्वारा नगर आयुक्त चन्द्र प्रकाश सिंह को अपनी-अपनी समस्याओं से अवगत कराया। नगर आयुक्त ने बैठक में उपस्थित नगर निगम के सभी अधिकारीयों को संबंधित समस्याओं के तुरंत निस्तारण हेतु निर्देश दिये।

इसके अतिरिक्त नगर आयुक्त द्वारा औद्योगिक क्षेत्रों के पदाधिकरियों को नगर निगम के अपर नगर आयुक्तों, अधिकारियों के फोन नम्बर वितरित किये गये तथा अनुरोध किया गया कि समस्याओं के तुरंत निस्तारण हेतु वे संबंधित अधिकारी से सीधे फोन के माध्यम से सम्पर्क स्थापित करें। इस पर बैठक में उपस्थित नगर निगम के अधिकारियों द्वारा समस्याओं के त्वरित निस्तारण कराने हेतु सभी पदाधिकारियों को आश्वासन दिया गया।

इसी क्रम में नगर आयुक्त द्वारा उत्तर प्रदेश राजकीय औद्योगिक विकास निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि वे अपने स्तर से उद्यामियों की समस्याओं के निस्तारण हेतु त्वरित कार्यवाही कराना सुनिश्चित करें। बैठक में नगर आयुक्त द्वारा सभी उद्योगों के पदाधिकारियों से अनुरोध किया गया कि नगर की साफ-सफाई को ध्यान में रखते हुए वे अपने उद्योग के मेन गेट पर हरे व नीले रंग के डस्टबिन्स रखवाये ताकि वहां का कूड़ा-कचरा सडकों व नाले-नालियोें न फैले।

बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों द्वारा नगर आयुक्त को आश्वासन दिया गया कि वे कल से अपने उद्योग के मेन गेट पर डस्टबिन्स रखने आरम्भ करेंगे परन्तु उन डस्टबिन्स के कूडे को नगर निगम द्वारा अगले दिन उठवा भी लिया जाये जिसके लिये नगर आयुक्त द्वारा सभी सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel