ताज़ा खबर :
prev next

एचआरआईटी कॉलेज में फेयरवेल ‘सायोनारा -2018’ का हुआ आयोजन

गाज़ियाबाद। एचआरआईटी ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशन्स गाजियाबाद में मंगलवार को बीबीए, बीसीए और एमसीए सीनियर छात्रों को जूनियर छात्रों के द्वारा ‘फेयरवेल सायोनारा -2018’ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्थान के चेयरमैन इंजी अनिल अग्रवाल राज्य सभा सांसद, वाईस चेयरमैन अंजुल अग्रवाल, डायरेक्टर जनरल वीके जैन, ग्रुप डायरेक्टर रजीत सिंह एवं एचआरआईटीएस के डायरेक्टर डॉ. निर्दोष अग्रवाल ने किया।

इस मौके पर सांसद चेयरमेन डॉ. अनिल अग्रवाल ने बताया कि तीन वर्षो के दौरान कॅालेज प्रशासन ने हर तरह से विद्यार्थियों के सम्पूर्ण विकास के लिए अनेक कार्य किये और आगे भी संस्थान प्रयासरत रहेगा। वाइस चेयरमैन अंजुल अग्रवाल ने सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। डायरेक्टर जनरल वीके जैन ने कहा कि विद्याार्थियों को हमेशा अपने विगत संस्थान का स्मरण होना चाहिए तथा ऐसे कार्य करने चाहिए जिससे वो सदैव खुद को और संस्थान को गौरवान्वित करे। ग्रुप डायरेक्टर रंजीत सिंह ने छात्र-छात्राओं को हर तरह के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

डायरेक्टर निर्दोष अग्रवाल ने बीते वर्षो में संस्थान और विद्यार्थियों की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। तथा कार्यक्रम के दौरान ही 32 छात्रों को प्लेसमेंट एक्टीविटी के तहत अवसर मिले। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने अनेको रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। कार्यक्रम में फाइनल वर्ष के छात्र-छात्राओं को टाइटिल के साथ स्मृति चिन्ह भेट किये गये। फाइनल वर्ष के छात्र-छात्राओं ने अपने अनुभवों को साझा किया। शाहिद को बीबीए मिस्टर फेयरवेल एवं आयूषी को बीबीए मिस फेयरवेल, बीसीए मिस्टर फेयरवेल एवं वरूण सोनी को बीसीए मिस फेयरवेल, शिवानी एमसीए मिस्टर फेयरवेल चमन एवं. शिवानी को एमसीए मिस फेयरवेल का टाइटिल दिया गया।

कार्यक्रम संस्थान के ओपी यादव, मनु सिंह, प्रमोद कुमार गर्ग, अजय गंगेले, शिल्पी गर्ग, रिषू जैन, अतुल राय, पवन कुमार, आशिष चैधरी, गुंजन, सोहन रजक, फैजल खाँ, पारूल, आदिति ज्योति, शुभमकांत कौशिक एवं मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अतुल भूषण और सभी छात्र-छात्राएं मौजूद रहें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel