ताज़ा खबर :
prev next

नशे में धुत्त सोसाइटी के सुरक्षा गार्डों ने महिला से की अभद्रता

गाज़ियाबाद। गुलमोहर एनक्लेव के गार्डों ने स्थानीय निवासी एक महिला से अभद्रता की। रश्मि चौधरी निवासी गुलमोहर एंक्लेव फ्लैट संख्या एसपी सेकंड 601 की निवासी है। उनकी बेटी उत्तम स्कूल में पढ़ती है मंगलवार को स्कूल का टूर गया था जिसमें उनकी बेटी भी गई थी। देर रात स्कूल से सूचना मिलने पर वह बेटी को स्कूल से लेन गई और जब वह स्कूल से अपनी बेटी के साथ गुलमोहर एनक्लेव वापस लौटी तो गेट नंबर एक पर तैनात गार्डों ने महिला को पहचानने के बाद भी गेट नहीं खोला और वाद विवाद करने लगे।
जबकि महिला को जाते वक़्त गार्डों ने देखा था लेकिन बावजूद उसके उन्होंने दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया। जब ने कहा कि, आधे घंटे पहले मैं गई हूं इस बात को सुनकर बैठे हुए गार्ड भड़क गए सुपरवाइजर गार्ड संजय गुप्ता गार्ड प्रमोद ने अपने साथियों के साथ महिला पर डंडा लेकर दौड़े और गालियां देने लगे। उस दिन सभी गार्ड नशे में धुत्त थे।
गार्डों ने माँ-बेटी दोनों के साथ बदसलूकी की जब। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उन्होंने कहा कि पदाधिकारियों ने हमें कहा है कि रश्मि चौधरी को परेशान करना है। पीड़ित ने बताया कि अप्रैल में हुए आरडब्ल्यूए चुनाव में उन्होंने वर्तमान आरडब्ल्यूए के विरोध में चुनाव लड़ा था और अभी कुछ दिन पहले हुई जनरल बोर्ड मीटिंग में एक पदाधिकारी के पति के द्वारा की गई 90 हजार रुपए की चीटिंग का पर्दाफाश  सबूत सहित किया था। जिसके बाद से महिला को तंग किया जा रहा है। इस मामले को लेकर महिला ने ट्विटर और आईजीआरएस के माध्यम से उच्च अधिकारियों से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।