ताज़ा खबर :
prev next

केजीपी एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, कई जख्मी

गाज़ियाबाद। मंगलवार सुबह कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबिक सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जान गंवाने वाले सभी लोग पंजाब के रहने वाले हैं, साथ ही एक ही परिवार के भी हैं। यह हादसा मंगलवार सुबह पांच बजे हुआ, जब एक अज्ञात वाहन ने पिकअप में टक्कर मार दी।

जानकारी के मुताबिक, केजीपी एक्सप्रेस-वे पर चांदहट थाना क्षेत्र में गांव जल्हाका के समीप सुबह 5 बजे के आसपास एक अज्ञान वाहन ने पिकअप में टक्कर मार दी, इससे पिकअप सवार सात लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घायलों में एक मासूम बच्ची भी है, जिसका नाम अनमोल है। मासूम अनमोल को तो शायद यह भी नहीं पता कि उसकी बहन अनन्या की मौत हो गई और मां ममता नूंह जिले के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है।

बताया जा रहा है कि सभी पंजाब के मोहाली से मथुरा के मांट थाना क्षेत्र के गांव श्यामल नंगला में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों और घायलों को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों की पहचान ओमवती, देवी सिंह, अनन्या, जतिन, सीमा उर्फ गुड़िया, विजयपाल व एक अन्य के तौर पर हुई है।

केजीपी पर हुई दुर्घटना में देवी सिंह के भाई ज्ञान सिंह ने बताया कि देवी सिंह की बेटी पिंकी की 20 तारीख को शादी होने वाली थी। शादी की तैयारियों के लिए ही सारा परिवार मोहाली से मथुरा के लिए आ रहा था। वहीं, दुर्घटना में घायल 10 वर्षीय राखी अस्पताल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना में राखी के ताऊ देवी सिंह व भाई जतिन की मौत हो गई।

बता दें कि पिछले महीने की 27 मई को पीएम मोदी ने कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) का उद्घाटन किया था, लेकिन अभी काफी निर्माण कार्य बचा हुआ है।  सबसे अधिक परेशानी कुंडली के पास हो रही है। यहां अभी तक और जीटी रोड को जोड़ने वाला सिग्नल फ्री चौराहा नहीं बन पाया है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel