ताज़ा खबर :
prev next

पंजाब में ड्रॉप रो बॉल के खिलाड़ियों ने लहराया जीत का परचम

गाज़ियाबाद। उत्तर प्रदेश के ड्रॉप रो बॉल खिलाड़ियों ने पंजाब में परचम लहराया है। इसमें गाजियाबाद के 10 से ज्यादा खिलाड़ी शामिल हुए। बालक और बालिका वर्ग की टीम ने राष्ट्रीय ड्रॉप रोबॉल प्रतियोगिता में कांस्य पदक अपने नाम किया। मंगलवार को टीम का स्वागत सेठ मुकंदलाल इंटर कॉलेज में किया गया।

पंजाब यूनिवर्सिटी में सात से 10 जून तक राष्ट्रीय ड्रॉप रोबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यूपी टीम का 20 दिवसीय प्रदेश स्तरीय शिविर गाजियाबाद के सेठ मुकंदलाल इंटर कॉलेज में लगाया गया था। टीम बुधवार को पंजाब के लिए रवाना हुई थी। उत्तर प्रदेश ड्रॉप रोबॉल एसोसिएशन के महासचिव और सेठ मुकंदलाल इंटर कॉलेज के क्रीड़ाधिकारी राहुल देव गौतम ने बताया कि टीम का पंजाब में शानदार प्रदर्शन रहा है। चार वर्ग में आयोजित प्रतियोगिता के ट्रिपल वर्ग में टीमों ने पदक जीते हैं।

उन्होंने बताया कि ट्रिपल वर्ग में बालक और बालिका टीम ने कांस्य पदक अपने नाम करके प्रदेश को नई पहचान दी है। बालक वर्ग की टीम ने कांस्य पदक के लिए मध्य प्रदेश की टीम को हराया। वहीं बालिका वर्ग की टीम ने हरियाणा को मात देकर कांस्य पदक जीता है। इसके अलावा सिंगल, डबल और मिक्स डबल वर्ग में बालक और बालिका वर्ग की टीमों ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। हालांकि वह फाइनल तक नहीं पहुंच सकीं। इन सभी खिलाड़ियों को सेठ मुकंदलाल इंटर कॉलेज में फूल माला पहनाकर और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक यादव, सुरेश्वर दास, कर्मवीर सिंह, अशोक नागर, बाबू राम, अनित त्यागी आदि मौजूद रहे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel