ताज़ा खबर :
prev next

युवती की हत्या कर शव गाड़ी में रखकर फरार युवक कुछ ही देर में गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। लिव-इन में रहने वाली लुधियाना की युवती की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के फिराक में युवक को कुछ ही घंटों में पुलिस ने दबोच लिया। खोड़ा के वंदना एंक्लेव में ज्योति की हत्या करने के बाद युवक ने उसके शव के साथ दो रात गुजारी। गर्मी की वजह से शव सड़ने लगा तो आसपास के लोगों को भी बदबू आने लगी। जब लोगों ने बदबू का कारण पूछा तो उसने घर में चूहा मरने की बात बताई। इससे शव को ठिकाने लगाना उसकी मजबूरी हो गई। मंगलवार रात शव को ठिकाने लगाने के दौरान लोगों ने उसे देख लिया। उसने शव को ट्रैवलिंग बैग में डाला। घसीटकर ले जाने लगा तो चौथी मंजिल से मकान के नीचे खड़ी कार तक बैग से खून टपकने लगा। इससे लोगों को बैग में लाश होने का शक हुआ। जिस मकान में दोनों रहते थे, उसके मकान मालिक ने दोनों का पुलिस सत्यापन नहीं कराया था।

शव की तेज बदबू आने के कारण आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए। पकड़ने जाने की डर से शिवम शव को कार में रखा और कार लॉक कर पैदल फरार हो गया। वह रात में शव को ठिकाने लगाने के लिए कार लेकर वहां से निकलने के फिराक में था कि इससे पहले लोगों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंच गई। इससे उसे वहां से कार ले जाने का मौका नहीं मिला। वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बुधवार शाम को वह कमरे से कुछ ले जाने की फिराक में था। इससे पहले ही लोगों ने उसे धर लिया।

पुलिस हिरासत में शिवम ने बताया कि दो दिन पूर्व वह शराब पीकर घर आया था। ज्योति इस बात से नाराज हो गई। दोनों के बीच कहासुनी भी हुई। इसके बाद ज्योति बाथरूम में चली गई। वहां पर उसने फांसी लगा ली। पकड़े जाने की डर से उसने गद्दे में शव छिपा दिया था। सीओ इंदिरापुरम रवि कुमार का कहना है कि आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। आरोपित ने युवती की हत्या की है। वह पुलिस को गुमराह करने के लिए फर्जी कहानी बता रहा है।